सनी देओल ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, Jaat से सामने आया फर्स्ट लुक

ताजा खबर: सनी देओल आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं मेकर्स ने एक्टर के बर्थडे पर सनी देओल की अपकमिंग फिल्म जाट का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Sunny Deol upcoming film Jaat First Look Out
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jaat First Look Out: बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम  एक्टर धमेंद्र  के बड़े बेटे सनी देओल 19 अक्टूबर यानी आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं मेकर्स ने एक्टर के बर्थडे पर सनी देओल की अपकमिंग फिल्म जाट का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया हैं. इस पोस्टर में एक्टर दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म 'जाट' से सामने आया सनी देओल का लुक

आपको बता दें  फिल्म 'जाट' के निर्माताओं ने आज,  19 अक्टूबर 2024 को सनी देओल का पहला लुक शेयर किया है, जिसमें वह हाथ में बड़ा सा पंखा पकड़े नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर सनी का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा,"मैसिव एक्शन के लिए राष्ट्रीय परमिट वाले व्यक्ति @iamsunnydeol का परिचय और #JAAT #SDGM के रूप में #JAAT हैप्पी बर्थडे एक्शन सुपरस्टार. मास फेस्ट लोड हो रहा है. @megopichand द्वारा निर्देशित
@MythriOfficial और @peoplemediafcy द्वारा निर्मित".

देशभक्ति का तड़का है फिल्म 'जाट' की कहानी

Gopichand Malineni reveals his excitement to direct Sunny Deol, 'He's a big  action hero'

सूत्रों से मिली जारी के मुताबिक फिल्म 'जाट' की कहानी में देशभक्ति का तड़का भी है और दर्शक एक बार जब इसे देखेंगे तो चौंक जाएंगे. सूत्र ने कहा, "यह एक बड़े बजट की एक्शन मनोरंजक फिल्म है जिसमें एक मजबूत भावनात्मक कोर है एक ऐसी शैली जिसमें सनी ने अपने करियर में महारत हासिल की है. निर्माता सिनेमा देखने वाले दर्शकों के लिए इस राक्षस को लाने के लिए उत्साहित हैं".

लाहौर: 1947 पर भी चल रहा हैं काम

वहीं लाहौर: 1947 की बात करें तो आमिर खान द्वारा निर्मित यह फिल्म मार्च से जून के बीच रिलीज होने की उम्मीद है. रिपोर्ट्स के अनुसार, "निर्देशक राजकुमार संतोषी की देखरेख में पोस्ट-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है और निर्माता विभाजन के सीन्स और साथ ही उस दौर के सौंदर्यशास्त्र से समझौता नहीं करना चाहते हैं. लाहौर: 1947 की रिलीज की तारीख की घोषणा पहला संपादन पूरा होने के बाद की जाएगी".

साल 2026 में रिलीज होगी बॉर्डर 2


इस साल सनी देओल की 1997 में आई फिल्म बॉर्डर के सीक्वल का ऐलान किया गया। मेकर्स समय-समय पर फिल्म की कास्ट का खुलासा करते रहते हैं। हाल ही में मेकर्स ने खुलासा किया कि सनी देओल के साथ फिल्म में सुनील शेट्टी के लाडले बेटे अहान शेट्टी भी दुश्मनों से लड़ते नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। यह फिल्म 23 जनवरी 2026 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

Read More:

Birthday Special: Sunny Deol ने बेताब से किया था एक्टिंग डेब्यू

सलमान को मिल रही धमकियों पर बोले पिता सलीम, कहा-'उसने आजतक एक कॉकरेच'

करण जौहर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार,अनन्या और आर माधवन

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने तमन्ना भाटिया से गुवाहाटी में की पूछताछ

Latest Stories