अनुपम खेर और नीना कुलकर्णी की फिल्म 'The Signature' का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म 'द सिग्नेचर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अनुपम खेर द्वारा निभाए गए एक समर्पित पति के जीवन के संकटों को दिखाया गया है.

New Update
The Signature

The Signature

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Signature Trailer: अनुपम खेर बॉलीवुड के जाने-माने सितारों में से एक हैं. लोग उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं. वहीं आज, 24 सितंबर 2024 को अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म 'द सिग्नेचर' (The Signature) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अनुपम खेर द्वारा निभाए गए एक समर्पित पति की मार्मिक परीक्षा और जीवन के संकटों को दिखाया गया है, जिनका सामना करके वह स्थिर रहता है.

अपनी पत्नी की जान बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते दिखे अनुपम खेर

आपको बता दें द सिग्नेचर ट्रेलर में दिखाया गया है कि अरविंद (अनुपम खेर) को अपनी पत्नी मधु (नीना कुलकर्णी) को बचाने के लिए अपने सारे संसाधन खर्च करने पड़ते हैं, जो उनकी लंबे समय से प्रतीक्षित अंतरराष्ट्रीय यात्रा से ठीक पहले एयरपोर्ट पर गिर जाती है. यह उसके सीमित साधनों के बावजूद होता है. जब अरविंद के बच्चे उससे दूरी बनाकर रखते हैं वह अपने पिता को पैसे उधार देने से मना कर देते हैं और साथ में जो घर भी है उसे बेचने से मना कर देते हैं, तो वह मदद के लिए अपने दोस्तों और परिचितों की ओर रुख करता है. DNR (पुनरुत्थान न करें) दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से उसे एक भयानक नैतिक दुविधा का सामना करना पड़ता है, जो उसके आंतरिक संकट को और बढ़ा देता है. क्या उसका प्यार समय की कसौटी पर खरा उतर पाएगा, या वह हार मान लेगा? उसे अपना फैसला लेने में कितना खर्च करना पड़ेगा?

फिल्म को लेकर बोले अनुपम खेर

अनुपम खेर स्टूडियो के बैनर तले फिल्म का निर्माण करने वाले अनुपम खेर ने एक बयान में कहा, "इस फिल्म में मेरे किरदार को जो चीज अनोखा बनाती है, वह है उसकी पत्नी के प्रति गहरा प्यार और समर्पण. इन वर्षों में, उनका रिश्ता सिर्फ साझेदार होने से आगे विकसित हुआ है; वे दोस्त बन गए हैं. यही बात वास्तव में इस किरदार को अलग बनाती है. मेरा मानना ​​है कि फिल्म सभी को पसंद आएगी, क्योंकि यह अनगिनत व्यक्तियों के वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शाती है. मैं ऐसी कहानियां बताने के लिए प्रतिबद्ध हूं जो आम आदमी के सार को दर्शाती हों और यह फिल्म कोई अपवाद नहीं है. ZEE5 के माध्यम से इस मार्मिक और भरोसेमंद कहानी को वैश्विक दर्शकों तक पहुंचाना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाएगी."

द सिग्नेचर पर निर्देशक गजेंद्र अहिरे ने शेयर किए अपने विचार

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गजेंद्र अहिरे ने कहा, "मेरी पहली हिंदी फिल्म के रूप में, यह प्रोजेक्ट प्यार का श्रम रहा है, जिसे एक अविश्वसनीय टीम और असाधारण कलाकारों द्वारा जीवंत किया गया है. मैं ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं, विशेष रूप से अनुपम खेर के साथ काम करके अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करता हूं, जिनके समर्पण और प्रतिभा ने इस फिल्म को मेरी उम्मीदों से कहीं अधिक ऊंचा उठा दिया है. उनका चित्रण शक्तिशाली और गहराई से मार्मिक है, जो कहानी के सार को उस तरह से पकड़ता है जिस तरह से केवल वह ही कर सकते हैं. प्रतिभाशाली महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी के साथ, सितारे वास्तव में द सिग्नेचर के लिए एक साथ आए हैं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म में हमारे द्वारा डाले गए जुनून और समर्पण से जुड़ेंगे और इसकी सराहना करेंगे".

4 अक्टूबर को जी5 पर होगा 'द सिग्नेचर' का प्रीमियर

केसी बोकाडिया और अनुपम खेर स्टूडियो द्वारा निर्मित, द सिग्नेचर में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी जैसे प्रभावशाली कलाकार हैं. 'द सिग्नेचर' का प्रीमियर 04 अक्टूबर 2024 को जी5 पर होगा.

Read More:

Jr NTR ने तेलंगाना सरकार के Devara टिकट मूल्य निर्णय पर जताया आभार

KKK 14 के ग्रैंड फिनाले में आलिया ने अभिषेक कुमार को डेडिकेट किया गाना

आलिया भट्ट ने पेरिस फैशन वीक में किया डेब्यू, ऐश्वर्या संग बिखेरा जलवा

वाशु भगनानी ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर लगाया फीस न देने का आरोप

 

Latest Stories