बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

ताजा खबर :अमर सिंह चमकीला में अपनी शानदार एक्टिंग के बाद फैंस को एक्ट्रेस ने काफी इम्प्रेस किया है जिसके बाद तो सभी कह रहे हैं कि  एक्ट्रेस ने एक बार फिरसे वापसी कर ली है

New Update
parineeti chopra.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर :अमर सिंह चमकीला में अपनी शानदार एक्टिंग के बाद फैंस को एक्ट्रेस ने काफी इम्प्रेस किया है जिसके बाद तो सभी कह रहे हैं कि  एक्ट्रेस ने एक बार फिरसे वापसी कर ली है.फिल्म में अपने प्रदर्शन से एक बार वह फिरसे इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं.

साथी कलाकरों ने न करने की दी थी सलाह 

Imtiaz Ali Shares The Real Reason Behind Casting Diljit Dosanjh And  Parineeti Chopra In 'Amar Singh Chamkila'

फिलहाल एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी नयी फिल्म के लिए काफी वाहवाही बटोर रही हैं. बता दें एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि  किस तरह उनके साथी कलाकारों ने फिल्म चमकीला करने से साफतौर पर मना किया था लेकिन एक्ट्रेस अपनी चॉइस के साथ चलती रही. उनके साथी कलाकारों ने तो यह भी कहा था कि  यह फिल्म उनका करियर तक खत्म कर सकती है  लेकिब अब फिल्म की रिलीज़ के बाद ऐसा लग रहा है कि  वह अपनी पसंद के साथ काफी हद्द तक सही थी.

 पीआर में हैं बेकार 

Parineeti Chopra Set to Be in Imtiaz Ali's Chamkila, Will Miss Out on  Ranbir Kapoor's Animal - News18

इसके अलावा उन्होंने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया कि  किस तरह आजकल फिल्मों में एक्ट्रेस को कास्ट किया जाता है उन्होंने यह भी बताया कि  आजकल पीआर गेम बेकार है, "मुझे एक बड़ी समस्या है कि मेरा पीआर गेम बेकार है. मैं पीआर में बहुत बुरी हूं, मैं सही जगहों पर, सही लंच और डिनर में रहने में बहुत खराब हूं जहां काम के अवसर पैदा होते हैं, इन आयोजनों में परियोजनाएं बनाई जाती हैं और मैं उन आयोजनों में नहीं हूं". एक्ट्रेस ने यह जाहिर किया कि वह ट्रेवल करने और परिवार के साथ समय बिताने के लिए लोगों से झूठ बोलती हैं और ऐसी किसी भी तरह की पार्टी का हिस्सा नहीं बनती हैं.

अच्छे काम की हैं भूखी 

After wrapping up 'Chamkila', Parineeti Chopra says, “My life remains  forever changed”! | Latest News, Breaking News, National News, World News,  India News, Bollywood News, Business News, Politics News, Sports News,  Entertainment

 उन्होंने शेयर किया कि "मैं ऐसे रिश्ते बनाने में बहुत बुरी हूं जो अनावश्यक हैं या अतिरिक्त मील जाने की कोशिश कर रही हूं, या किसी ऐसे इंसान से मिलना जिससे मै जुड़ ही नहीं पाती हूँ, मैं इस सब में बहुत बुरी हूं, मैं एक ऐसी व्यक्ति हूं जो 'मैं  बहुत म्हणत करुँगी' है करूंगी, मैं एक्टिंग करूंगी, आप मुझे अच्छा काम दो'' चमकीला एक्ट्रेस ने अपने निर्देशकों से कहकर इस बात पर भी जो दिया कि  वह अच्छे काम के लिए भूखी हैं उन्हें अच्छा काम दिया जाए. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात किया जाए तो  अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज में उन्होंने एक छोटा सा किरदार निभाया था. हालाँकि फिल्म को ज्यादा सराहना नहीं मिली थी.

Read More:

'कपिल शर्मा शो' से 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का इस तरह रहा सफर

नेटफ्लिक्स’ के लिए क्या कपिल और सुनील ने रचा था पब्लिसिटी स्टंट

अपनी ही फिल्म थियेटर में नहीं देख सका था ये एक्टर, आ गए थे बाहर

मलाइका अरोड़ा ने लेटेस्ट फोटोशूट में क्लासी लुक किया शेयर

Latest Stories