"उड़ने की आशा" का बढ़ा दिया गया समय!

ताजा खबर : "उड़ने की आशा" के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी! राहुल तिवारी और रोलिंग टेल्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित यह लोकप्रिय शो अब एक नए बदलाव के साथ ऊंची उड़ान भर रहा है.

New Update
Udne Ki Aasha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

"उड़ने की आशा" के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी! राहुल तिवारी और रोलिंग टेल्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित यह लोकप्रिय शो अब एक नए बदलाव के साथ ऊंची उड़ान भर रहा है.पहले सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित होने वाला यह शो अब सप्ताह के हर दिन, सोमवार से रविवार, रात 9:30 बजे स्टार प्लस और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने लगा है. 

समय स्लॉट में आया बदलाव 

लेकिन रुकिए, और भी बहुत कुछ है! शो को अब एक विस्तारित समय स्लॉट का आनंद मिलता है, जिसमें 8:45 से 9:30 बजे तक अतिरिक्त 45 मिनट का शुद्ध मनोरंजन होता है, जिससे दर्शकों को इसमें शामिल होने के और भी अधिक कारण मिलते हैं. 

कलाकार और क्रू अपने उत्साह को रोक नहीं सके और एक जीवंत रील के साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.  उनका उत्साह प्रशंसकों के उत्साह को प्रतिबिंबित करता है, जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग को खुशी के भावों से भर दिया. 

Udne Ki Aasha

"45 मिनट का मनोरंजन, वाह! इंतज़ार नहीं कर सकता!" एक प्रशंसक चिल्लाया, जबकि दूसरा चिल्लाया, "वूहू! अधिक #SaChi और #SachinDesh मुख क्षणों के लिए उत्साहित!"

सैली के रूप में नेहा हरसोरा और सचिन के रूप में कंवर ढिल्लों अभिनीत, "उड़ने की आशा" ने अपनी आकर्षक कहानी और सम्मोहक प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है.  अब, अपने विस्तारित समय स्लॉट के साथ, यह शो नाटक, रोमांस और उत्साह की और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने का वादा करता है. 

सैली और सचिन के एक्शन से भरपूर साहसिक कारनामों को देखने से न चूकें! हर दिन नए टाइम स्लॉट पर ट्यून करें और 45 मिनट के नॉन-स्टॉप मनोरंजन का अनुभव लें, विशेष रूप से स्टार प्लस और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर.  "उड़ने की आशा" के साथ ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार हो जाइए!

उड़ने की आशा सचिन और सैली की कहानी के साथ-साथ रिश्तों और समीकरणों की पेचीदगियों को भी दर्शाती है. अगर हम मराठी पृष्ठभूमि पर आधारित शो के बारे में बात करते हैं, तो स्टार प्लस दिखाता है कि उड़ने की आशा एक असहयोगी पति के रूप में एक पत्नी की राह में रुकावट और उसे अपने लिए बदलने की चुनौती को दर्शाने जा रही है. 

Read More:

दिल से की यादे ताजा करते हुए प्रीति ने मनीषा को प्रतिभा की शक्ति बताया

सारा अली खान, करण जौहर और अन्य सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे!

मशहूर साउथ एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की कार दुर्घटना में हुई मौत

जान्हवी- राजकुमार की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर हुआ आउट

Latest Stories