वाशु भगनानी ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर लगाया फीस न देने का आरोप

ताजा खबर: पूजा एंटरटेनमेंट के वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने अली अब्बास जफर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अली अब्बास जफर ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन किया था

New Update
Vashu Bhagnani accused director Ali Abbas Zafar of not paying his fees
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. वहीं अब पूजा एंटरटेनमेंट के वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने अली अब्बास जफर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान अबू धाबी अधिकारियों से सब्सिडी के पैसे हड़प लिए.

अली अब्बास जफर पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

अली अब्बास जफर पर लगा बड़ा आरोप, वाशु और जैकी भगनानी ने कराई शिकायत दर्ज,  जानें

आपको बता दें फिल्म अली अब्बास जफर ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन किया था, जो इस साल की शुरुआत में बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. 3 सितंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई 17 पन्नों की शिकायत में भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा किए गए दावों का विवरण दिया गया है, जिसमें अली अब्बास जफर पर फिल्म की शूटिंग के दौरान "अबू धाबी अधिकारियों से ली गई सब्सिडी राशि को हड़पने" का आरोप लगाया गया है.

शिकायतकर्ताओं ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

Bade Miyan Chote Miyan: Vashu Bhagnani Accuses Ali Abbas Zafar Of  Misappropriation Of Funds - Report | Times Now

वहीं शिकायतकर्ताओं ने अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा, एकेश रानादिवे और अन्य पर धोखाधड़ी, धोखाधड़ी, धन का दुरुपयोग, आपराधिक षड्यंत्र, धन शोधन और उत्पीड़न सहित कई गंभीर अपराधों का आरोप लगाया है. ये आरोप फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (BMCM) के निर्माण में उनकी संलिप्तता से उत्पन्न हुए हैं. शिकायतकर्ता का दावा है कि जफर और उनके सहयोगियों ने अपनी क्षमताओं को गलत तरीके से पेश किया और फ़िल्म के निर्माण को गलत तरीके से प्रबंधित किया, जिससे काफी वित्तीय नुकसान हुआ. उन पर बजट बढ़ाने, रिश्वत लेने, चालान बनाने और अबू धाबी में एक शेल कंपनी के ज़रिए धन निकालने का आरोप है. इसके अलावा, भगनानी का दावा है कि आश्वासन के बावजूद, आरोपियों ने अनुबंधों को गलत तरीके से संभाला, उचित वित्तीय रिकॉर्ड उपलब्ध कराने में विफल रहे और बिना मंज़ूरी के भुगतान की मांग की. इसके साथ ही जबरन वसूली, ज़बरदस्ती और मानहानि के दावों के कारण भगनानी ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

Bade Miyan Chote Miyan - Review - Prativad News

अली अब्बास जफर ने लगाया था इतने करोड़ का भुगतान करने का आरोप

Vashu Bhagnani files police complaint against Ali Abbas Zafar

एक रिपोर्ट के अनुसार, अली अब्बास जफर ने निर्माताओं पर उन्हें ₹7.30 करोड़ का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया था, जो उन्होंने कहा कि बड़े मियां छोटे मियां के निर्देशन के लिए उनकी फीस थी. इस बीच जून में, कई क्रू मेंबर्स ने प्रोडक्शन हाउस, पूजा एंटरटेनमेंट पर समय पर उनके भुगतान न करने का आरोप लगाया. क्रू मेंबर रुचिता कांबले ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने दूसरों से प्रोडक्शन हाउस के साथ काम न करने का आग्रह किया. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने यह भी दावा किया कि वाशु भगनानी पर उनकी तीन फिल्मों- मिशन रानीगंज, गणपथ और बड़े मियां छोटे मियां में काम करने वाले क्रू मेंबर्स का ₹65 लाख से अधिक बकाया है.

Read More:

अभिषेक संग तलाक की अफवाहों पर Aishwarya Rai ने इस तरह दी प्रतिक्रिया

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म Jigra का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

गुजरात की रिया सिंघा ने जीता Miss Universe India 2024 का खिताब

Devara के प्री-रिलीज इवेंट के रद्द होने पर Jr NTR ने दी प्रतिक्रिया

 

 

 

Latest Stories