Vedang Raina ने जेल के सीन्स की शूटिंग में आई कठिनाइयों को किया याद

ताजा खबर: जिगरा को लेकर बॉलीवुड एक्टर वेदांग रैना ने फिल्म के लिए जेल के सीन्स को फिल्माने के दौरान आई भावनात्मक कठिनाइयों के बारे में बात की.

New Update
Vedang Raina

Vedang Raina

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वेदांग रैना आलिया भट्ट के साथ अपनी नई बॉलीवुड फिल्म जिगरा की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया था जोकि एक्शन से भरपूर हैं. इस बीच वेदांग रैना ने फिल्म के लिए जेल के सीन्स को फिल्माने के दौरान आई भावनात्मक कठिनाइयों के बारे में बात की.

वेदांग रैना ने जेल के दृश्यों को फिल्माने के दौरान कठिनाइयों को किया याद 

आपको बाता दें वेदांग रैना ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म के लिए जेल के दृश्यों को फिल्माने के दौरान कठिनाइयों को याद किया. उन्होंने कहा कि अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए उन्हें मानसिक रूप से बहुत परेशानी हुई. बातचीत में एक्टर ने कहा, "यह बेहद दर्दनाक था. इस हद तक कि जब भी मैं उस समय के बारे में सोचता हूं जब मैं इस फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर था, खासकर जेल के सीन्स के बारे में, तो मुझे लगता है कि मैं एक अलग इंसान बन गया हूं. मैं खुद को मानसिक रूप से बहुत कुछ झेल रहा था".

इस तरह वेदांग रैना ने की अपनी भूमिका के लिए तैयारी

वहीं वेदांग रैना ने आगे बताया कि फिल्म में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उन्होंने अपनी भूमिका के लिए कैसे तैयारी की. उन्होंने स्वीकार किया कि उनके लिए अपने किरदार के लिए आवश्यक भावनाओं से जुड़ना कठिन था. एक्टर ने कहा, "मैं था, लेकिन मैंने उस मानसिक स्थिति में आने के लिए बहुत तैयारी भी की क्योंकि मैं एक ऐसी भावना से निपट रहा था जो मैंने पहले कभी महसूस नहीं की थी, जेल में रहना और अपनी मौत का इंतजार करना. मैंने जेलों और मौत की सजा पाए कैदियों पर बहुत सारी डॉक्यूमेंट्री देखीं. मुझे लगता है कि इससे मदद मिली".

कुछ इस तरह होगी जिगरा की कहानी 

'जिगरा' का ट्रेलर आलिया भट्ट के फ़ोन कॉल से शुरू होता है. वह उस फोन कॉल के जरिए अपने भाई से संपर्क करने की कोशिश करती है. हालांकि, जेल की सज़ा सुनाए जाने के बाद उसकी स्थिति और खराब हो जाती है. बाद में उसे कोरियाई जेल में घुसने और अपने भाई को वापस लाने के लिए मार्शल और शारीरिक रूप से प्रशिक्षित होते हुए देखा जाता है. ट्रेलर में जोरदार एक्शन दिखाया गया है, जिसमें आलिया अपने भाई को बचाने के लिए साहसी स्टंट करती है, गार्डों से बचती है और चरम कदम उठाती है, जिसे जेल में प्रताड़ित किया जा रहा है. हर मोड़ पर बाधाओं का सामना करने के बावजूद वह हार नहीं मानती.

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित पटकथा वाली फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read More:

सुप्रीम कोर्ट में हुई विक्रांत मैसी की फिल्म 1 12th Fail की स्क्रीनिंग

Kartik Aaryan स्टारर 'Bhool Bhulaiyaa 3' का टीजर आउट

अजय और तब्बू स्टारर औरों में कहां दम था इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

Vivek Agnihotri ने मैनेजर की वजह से बॉलीवुड के लीड एक्टर को निकाला

Latest Stories