Vivek Agnihotri ने मैनेजर की वजह से बॉलीवुड के लीड एक्टर को निकाला

ताजा खबर: विवेक अग्निहोत्री किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने मैनेजर की वजह से बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर..

New Update
Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विवेक अग्निहोत्री किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्मों के अलावा वह अक्सर देश से जुड़े हर नागरिक, राजनीतिक और सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय रखते नजर आते हैं. वहीं अब विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने मैनेजर की वजह से बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर को नौकरी से निकाल दिया.

विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर बताई ये बात

आपको बता दें फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने एक्स पर खुलासा किया कि उन्होंने पिछले हफ्ते अपने मैनेजर के साथ हुई घटना के बाद एक्टर को नौकरी से निकाल दिया. उन्होंने खुलासा किया कि मैनेजर फिल्म निर्माता के साथ 'घमंडी' था. विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि मैनेजर 'एक बड़े सेलेब स्टार किड टैलेंट एजेंसी' से था. हालांकि, विवेक ने पहचान को गुप्त रखने का फैसला किया.बयान को फिर से पोस्ट करते हुए विवेक ने कहा, "मुझे पिछले हफ्ते एक लीड एक्टर को नौकरी से निकालना पड़ा क्योंकि उसका मैनेजर बहुत घमंडी था और ऐसा व्यवहार कर रहा था जैसे उसे ऐसा करने का विशेषाधिकार है क्योंकि वह एक 'बड़े सेलेब्स' स्टार किड टैलेंट एजेंसी का कर्मचारी है. इन बिचौलियों ने करियर बनाने से ज़्यादा बर्बाद कर दिया है. एक वर्कशॉप करें और इन बच्चों को प्रशिक्षित करें".

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया था ये ट्विट

वहीं यह घटना तब सामने आई जब प्रशंसित कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक्स पर ट्विट करते हुए एक एक्टर के प्रबंधन में शामिल कई लोगों पर दुख जताया. कास्टिंग डायरेक्टर ने शेयर किया, "फिल्म इंडस्ट्री की वर्तमान स्थिति: एक अभिनेता, 200 कास्टिंग निर्देशक और 15,680 प्रबंधक".

द दिल्ली फाइल्स को लेकर बिजी हैं विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री अपनी आने वाली फिल्म द दिल्ली फाइल्स को लेकर काफी बिजी चल रहेहैं. इस साल की शुरुआत में विवेकअग्निहोत्री  ने एक्स पर शेयर किया था, "#द दिल्ली फाइल्स इस साल तय समय पर फ्लोर पर आ रही है. अगले साल रिलीज होगी. कोई बड़ा स्टार नहीं. केवल बड़ा कंटेंट." विवेक ने बताया था कि द दिल्ली फाइल्स त्रयी की अंतिम किस्त होगी जिसमें द ताशकंद फाइल्स (2019) और द कश्मीर फाइल्स शामिल हैं. पिछले साल उन्होंने द दिल्ली फाइल्स के बाद अपनी अगली परियोजना पर्व की भी घोषणा की थी. यह फिल्म एस.एल. भैरप्पा द्वारा लिखी गई कन्नड़ पुस्तक पर आधारित होगी.

साल 2022 में रिलीज हुई थी फिल्म द कश्मीर फाइल्स

The Kashmir Files Re-release When and where to watch
द कश्मीर फाइल्स एक भारतीय हिंदी फिल्म है.यह अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित है जिसमें मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर ने अभिनय किया है.यह विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है.जी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित यह फिल्म, कश्मीरी हिंदू पंडितों के साथ वीडियो साक्षात्कार पर आधारित वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जो कश्मीरी विद्रोह के दौरान कश्मीर निष्क्रमण से पीड़ित हुए हैं. फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Read More:

Somy Ali ने सोनू निगम पर लगाया यूज करने का आरोप, कहा- 'ऐसे लोग समाज..'

पिता फिरोज खान को याद कर इमोशनल हुए फरदीन, पापा के लिए लिखा भावुक नोट

हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर आधारित नहीं है The Kerala Story का सीक्वल

Vedang Raina ने Alia Bhatt को दिलाई Ranveer Singh की याद

Latest Stories