बॉबी देओल के बाद विक्की कौशल बनेंगे फिल्म एनिमल पार्क के खतरनाक विलेन

एनिमल की भारी सफलता के बाद फैंस फिल्म के सीक्वल एनिमल पार्क (Animal Park) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब खबर आ है कि फिल्म के दूसरे भाग में बॉबी देओल नहीं, बल्कि विक्की कौशल मेन विलेन का रोल निभाने वाले है.

New Update
Vicky Kaushal

 ताजा खबर: Not Bobby Deol but new Villain in Animal Park: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' (Animal) 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है.संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड बनाए. रणबीर कपूर के बाद बॉबी देओल (Bobby Deol) को 'एनिमल' में दमदार एक्टिंग के लिए सबसे ज्यादा तारीफ मिली. उन्होंने 'एनिमल' में विलेन अबरार का किरदार निभाया था. एनिमल की भारी सफलता के बाद फैंस फिल्म के सीक्वल एनिमल पार्क (Animal Park) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब खबर आ है कि फिल्म के दूसरे भाग में बॉबी देओल नहीं, बल्कि विक्की कौशल मेन विलेन का रोल निभाने वाले है.

एनिमल पार्क में विलेन बनेंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल को 'एनिमल पार्क' का विलेन बनाएंगे संदीप रेड‌्डी वांगा, बॉबी  देओल का पत्ता साफ

दरअसल, कथित तौर पर कहा जा रहा है कि मेकर्स फिल्म एनिमल पार्क के लिए विक्की कौशल को मेन विलेन के तौर पर अप्रोच कर रहे हैंहालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया हैं. लेकिन रणबीर के साथ विक्की की ऑन-स्क्रीन भिड़ंत देखना दिलचस्प होगा.फिल्म एनिमल में बॉबी देओल ने नेगेटिव किरदार निभाया था. जहां रणबीर के साथ उनके फाइट सीक्वेंस को सभी ने काफी पसंद किया था.

साल 2023 में की गई थी एनिमल पार्क की घोषणा

Sandeep Vanga says 'Animal Park' will be 'darker, meaner' than 'Animal' -  India Today

बता दें ​​एनिमल पार्क की ऑफिशियल घोषणा दिसंबर 2023 में की गई थी जब यह घोषणा की गई थी कि संदीप वांगा और भूषण कुमार बहुप्रतीक्षित सीक्वल लाने के लिए सेना में शामिल हो गए हैं.अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर खबर साझा करते हुए, टी-सीरीज़ ने लिखा, “यह विश्वास पर बनी साझेदारी है, जो रचनात्मक स्वतंत्रता से प्रेरित है और एक अटूट बंधन से मजबूत है.निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीपरेड्डीवंगा ने अगले सिनेमाई चमत्कारों-प्रभास स्पिरिट, एनिमल पार्क और अल्लू अर्जुन गाथा का अनावरण किया- ये अध्याय कबीर सिंह और एनिमल की स्मारकीय सफलता का अनुसरण करते हैं''.

बॉक्स ऑफिस पर एनिमल ने मचाया था काफी धमाल

Animal Park Movie Story: बॉबी देओल जिंदा है और बूढ़ा रणवीर रणविजय नहीं  बल्कि अजीज था

वहीं रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.इसमें अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी ने अहम भूमिका निभाई है.रिलीज होते ही 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया.

Vicky Kaushal 

Read More:

अक्षय और टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' का सॉन्ग 'मस्त मलंग झूम' आउट

दिवंगत सतीश कौशिक की फिल्म कागज 2 की स्क्रीनिंग पर भावुक हुए अनुपम खेर

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Taapsee Pannu अपने बॉयफ्रेंड मैथियास के साथ मार्च में रचाएंगी शादी

Latest Stories