'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को CBFC से मिला 'UA' सर्टिफिकेट

ताजा खबर: राजकुमार राव और तृप्ति की विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं. वहीं फिल्म को सीबीएफसी से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video receives UA certificate from CBFC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी पहली बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे. फिल्म को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं. वहीं अब फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को सीबीएफसी से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका हैं.

राजकुमार राव और तृप्ति की फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie (2024) | Release Date, Cast, Trailer,  Songs, Coming Soon to Nearest Theater

दरअसल, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को यू/ए सर्टिफिकेट दे दिया है. इसका मतलब है कि यह फिल्म सभी उम्र के लोगों को देखने की अनुमति है, लेकिन नाबालिगों को कम से कम एक वयस्क व्यक्ति के साथ आना होगा.

इतने घंटे की होगी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

Rajkummar Rao and Triptii Dimri's 'Vicky Vidya Ka Woh Wala Video' gets a  release date - The Hindu

वहीं फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो  का रनटाइम भी सामने आ चुका हैं. जी हां, फिल्म का रनटाइम 152.05 सेकंड है. दूसरे शब्दों में कहें तो विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 2 घंटे, 32 मिनट और 5 सेकंड लंबा है.

मेकर्स पर लग चुका हैं फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer | सुहागरात की सीडी गुमने पर 'मचा  बवाल, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जिंदगी में उथल-पुथल - Rasra News

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. इतना ही नहीं, मेकर्स को फिल्म को लेकर कानूनी नोटिस भी मिला है. आरोप कहानी चुराने का है. जाने-माने प्रोड्यूसर संजय तिवारी और लेखिका गुल बानो खान ने इस फिल्म के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा है. गुल बानो खान ने कहा, "'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का सेंट्रल आइडिया मैंने बतौर राइटर 2015 में SWA में रजिस्टर कराया था. इस पर एक फिल्म बननी थी, जिसे संजय तिवारी प्रोड्यूस करने वाले थे. लेकिन, कुछ वजहों से इसमें देरी हो गई. इसलिए, हमने 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के सभी मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा है".

11 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: Triptii-Rajkummar are good but  Shehnaaz Gill & Mallika Sherawat steal the show - Hindustan Times

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है. इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी नवविवाहित जोड़े विक्की (राजकुमार राव) और विद्या (तृप्ति डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी हनीमून की रात का वीडियो बनाते हैं और सीडी चोरी हो जाती है. राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में मल्लिका शेरावत, विजय राज, राकेश बेदी, अर्चना पूरन सिंह, टिकू तलसानिया और मुकेश तिवारी जैसे कलाकार भी हैं. विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जहां इसकी टक्कर आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा से होगी. जिगरा में आलिया भट्ट और वेदांग भाई-बहन की भूमिका में हैं. आलिया ने एक युवा महिला, सत्या आनंद की भूमिका निभाई है, जो अपने भाई अंकुर आनंद को बचाने के लिए संघर्ष करती है, जिसे एक विदेशी जेल में कैद होने के दौरान प्रताड़ित किया जा रहा है. सत्या अंकुर को मौत की सजा सुनाए जाने के बाद जेल से बाहर निकालने का संकल्प लेती है. 

Read More:

सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर तजिंदर बग्गा ने किया शॉकिंग खुलासा

किल की सफलता और युधरा के फ्लॉप होने पर Raghav Juyal ने दिया रिएक्शन

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म Jigra का टाइटल ट्रैक हुआ आउट

राजकुमार राव और तृप्ति ने साइबर सुरक्षा को लेकर लोगों को किया जागरूक

Latest Stories