आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म Jigra का टाइटल ट्रैक हुआ आउट

ताजा खबर: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' के मेकर्स ने फैंस के उत्साह को और बढ़ाते हुए वेदांग की आवाज में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है. 

New Update
Jigra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jigra: आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म 'जिगरा' में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं. फैंस काफी समय से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच मेकर्स ने फैंस के उत्साह को और बढ़ाते हुए वेदांग की आवाज में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है. 

सभी के दिलों को पिघला देगी वेदांग रैना का आवाज 

आपको बता दें  आज, 7 अक्टूबर, 2024 को फिल्म के निर्माताओं ने जिगरा का टाइटल ट्रैक जारी किया. इस गाने में वेदांग रैना खूबसूरत रोशनी से सजे एक खूबसूरत सेटअप में नजर आ रहे हैं. जिगरा के टाइटल ट्रैक को वरुण ग्रोवर ने लिखा है और अचिंत ने इसे कंपोज किया है. गाने का संगीत आकर्षक और प्रेरणादायक दोनों है. वहीं कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा, "एक सितारा पैदा हुआ है!" एक अन्य फैन ने कहा, "वेदांग में अगली बड़ी चीज बनने की बहुत संभावना है".

जिगरा को मिल चुका हैं यू/ए सर्टिफिकेट

Jigra poster out: Alia Bhatt turns fearless sister to Vedang Raina in  intense first look; 'Ab tu mere protection me hai'

आपको बता दें, CBFC की वेबसाइट के अनुसार, जिगरा को U/A सर्टिफिकेशन दिया गया है. यही नहीं फिल्म का रनटाइम भी सामने आ चुका हैं. फिल्म का रनटाइम 155 मिनट है. इसका मतलब है कि फिल्म की अवधि 2 घंटे और 35 मिनट है.

आलिया संग काम करने पर बोले वेदांग रैना

Learned So Much from Her': Vedang Raina on Working with Alia Bhatt in Jigra

वेदांग रैना ने फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट के साथ काम करने का अनुभव शेयर करते कहा, "जब अभिनय की बात आती है तो हमारे अलग-अलग दृष्टिकोण होते हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. मैं बस इस बात से हैरान था कि वह किस तरह से चीजों को और इतने दृढ़ निश्चय के साथ पेश कर रही थीं. मैंने उनके साथ अपना पहला सीन शूट किया और मुझे तुरंत एहसास हुआ कि वह जहां हैं, वहां क्यों हैं. जब मैं शूटिंग नहीं कर रहा होता था, तब भी मैं सेट पर जाता था और देखता था कि वह क्या कर रही हैं".

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

EXCLUSIVE: Jigra Trailer Hits The Ball Out Of The Park; High-Octane  Emotions & Alia Bhatt's Performance Steal The Show - Trailer Out Tomorrow!

जिगरा में आलिया भट्ट और वेदांग भाई-बहन की भूमिका में हैं. आलिया ने एक युवा महिला, सत्या आनंद की भूमिका निभाई है, जो अपने भाई अंकुर आनंद को बचाने के लिए संघर्ष करती है, जिसे एक विदेशी जेल में कैद होने के दौरान प्रताड़ित किया जा रहा है. सत्या अंकुर को मौत की सजा सुनाए जाने के बाद जेल से बाहर निकालने का संकल्प लेती है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read More:

राजकुमार राव और तृप्ति ने साइबर सुरक्षा को लेकर लोगों को किया जागरूक

Bigg Boss 18: शो के पहले ही दिन आपस में भिड़े तजिंदर बग्गा और रजत दलाल

Adnan Sami की मां नौरीन सामी खान का 77 साल की उम्र में हुआ निधन

शिल्पा शिरोडकर ने किया खुलासा,बिग बॉस 18 से पहले कर रही थी काम की तलाश

Latest Stories