Shah Rukh Khan को लेकर Vijay Sethupathi ने शेयर किए अपने विचार

साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय सेतुपति आखिरी बार साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आए थे. वहीं जवान में शाहरुख के साथ विजय सेतुपति का अनुभव खास था. हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय सेतुपति ने शाहरुख खान द्वारा दी गई तारीफों के बारे में बात की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Vijay Sethupathi

Vijay Sethupathi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय सेतुपति कई सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. एक्टर आखिरी बार साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्म जवान और कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आए थे. वहीं जवान में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति का अनुभव खास था. हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय सेतुपति ने शाहरुख खान द्वारा दी गई तारीफों के बारे में बात की.

शाहरुख खान को लेकर बोले विजय सेतुपति

Vijay Sethupathi reveals he took 'revenge' on Shah Rukh Khan by playing  antagonist in Jawan; here's why

दरअसल, शाहरुख खान के साथ अपने बंधन के बारे में बात करते हुए, विजय सेतुपति ने कहा, “मैं हर किसी से कुछ न कुछ सीखता हूं. शाहरुख खान से मैंने जो सीखा है, वह यह है कि उनकी  एनर्जी लेवल कभी कम नहीं होता. एक दिन, शूटिंग के दौरान, वह अस्वस्थ थे लेकिन आप इसका पता तब तक नहीं लगा सकते जब तक वह आपको न बताएं. यह उनका एक अद्भुत गुण है. उन्होंने मेरे बारे में बहुत सी बातें साझा कीं, जिन्हें जानकर मुझे बहुत खुशी हुई. यहां तक ​​कि रजनीकांत और विजय ने मेरे बारे में जो कुछ भी कहा है, उससे मुझे बहुत खुशी हुई है. मुझे खुशी हुई कि उन्होंने मेरे और मेरे प्रदर्शन के बारे में कई पहलुओं पर ध्यान दिया”.

शाहरुख खान संग काम करने को लेकर नर्वस थे विजय सेतुपति

बॉलीवुड समाचार | विजय सेतुपति का कहना है कि शाहरुख खान 'बहुत अच्छे हैं' और  जवान में काम करके अच्छा समय बिताया 🎥नवीनतम

वहीं काफी समय पहले विजय सेतुपति ने पहली बार शाहरुख खान के साथ शूटिंग के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, "शूटिंग के पहले दिन मैं नर्वस था, लेकिन शाहरुख ने एक बच्चे की तरह मेरा ख्याल रखा. मैं पहले दिन बहुत नर्वस था और यह अच्छा था कि शूटिंग का मेरा पहला दिन उनके साथ नहीं था. लेकिन मैंने अच्छा समय बिताया. मुझे शाहरुख के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा".

Read More:

Richa Chadha ने अपने अभिनय की तारीफ करने के लिए भंसाली को कहा धन्यवाद

Sunil Lahri ने अयोध्यावासियों पर BJP को 'धोखा' देने का लगाया आरोप

अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान 2' को लेकर कबीर खान ने तोड़ी चुप्पी

Latest Stories