कार्तिक आर्यन की वीडियो ने पीएम मोदी को भी बनाया उनका फैन, कही ये बात

1 min


Kartik Aaryan Ki Video

कार्तिक आर्यन की वीडियो खूब हुई थी वायरल, अब पीएम ने भी की शेयर कर कही है ये बात

लगता है इस वक्त कार्तिक आर्यन का गोल्डन पीरीयड चल रहा है। तभी तो हर वक्त सुर्खियों में बने हैं वो। कुछ ही समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुके कार्तिक आर्यन के तो पीएम नरेंद्र मोदी भी दीवाने हैं। जी हां…सही सुना आपने। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही बात कर रहे हैं। जिन्होने कार्तिक आर्यन की वीडियो को ना केवल पसंद किया है बल्कि शेयर कर कार्तिक के बारे में कुछ कहा भी है।

कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग को किया ट्विटर पर शेयर

पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्तिक आर्यन के दो दिन पहले शेयर किए गए मोनोलॉग को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। पीएम ने भी ये वीडियो देखी और लोगों से इसे देखने के लिए कहा है। नरेंद्र मोदी ने कार्तिक आर्यन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा –  ‘युवा अभिनेता आपसे कुछ कह रहा है। यह ज्यादा सावधान रहने और कोरोना का पंचनामा करने का वक्त है।’ 

जनता कर्फ्यू को लेकर थी वीडियो

कार्तिक आर्यन ने जब ये वीडियो शेयर की तो इसे वायरल होते ज़रा भी देर ना लगी। इस वीडियो में वो पूरी तरह से उनकी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ का डायलॉग बोलते हुए नज़र आए थे। जो पहले भी काफी फेमस हो चुका है। अपने इस स्टाइल कार्तिक जब भी बात करते हैं तो लोगों को वो काफी पसंद आता है। वहीं इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ। कार्तिक आर्यन की वीडियो वायरल हो गई और ये पीएम नरेंद्र मोदी तक जा पहुंची। 

जनता कर्फ्यू का सभी स्टार्स ने किया है सपोर्ट

आपको बता दें कि जनता कर्फ्यू का बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत पूरे देश ने समर्थन किया है। जब पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू की बात कही थी तब कार्तिक आर्यन ने इस मुहिम से लोगों को जोड़ने के उद्देश्य से ये वीडियो बनाकर शेयर किया था। और लोगों को अपने स्टाइल में जागरूक करने की कोशिश की थी। वहीं अब कार्तिक आर्यन की वीडियो को पीएम मोदी ने भी शेयर करते हुए इसे देखने की बात कही है। 

फिलहाल घर पर ही वक्त बिता रहे हैं स्टार्स

आपको बता दें कि इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ पूरी मुंबई ठप पड़ चुकी है। लिहाज़ा सभी स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया ही एकमात्र जरिया है जो सभी को एक साथ जोड़े हुए है। सभी स्टार्स अपनी अपनी वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं और लोगों को जागरूक भी बना रहे हैं।

और पढ़ेंः आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म में नही नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, जानिए वजह


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये