पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग की सगाई, शेयर की इंगेजमेंट की फोटो

1 min


पूनम पांडे सगाई

पूनम पांडे ने भी सगाई की खबर को कन्फर्म किया

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ सगाई कर ली है। सैम ने खुद अपने अंपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंगेजमेंट रिंग पहने हुए पूनम पांडे के साथ सगाई की फोटो शेयर की है। खुद पूनम पांडे ने भी इस पर अपना रिएक्शन देते हुए इंगेजमेंट की खबर को कन्फर्म किया है। बता दें कि पूनम पांडे के ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे ने दो दिन पहले ही सगाई की ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। सैम ने लिखा- ‘आखिरकार हमने ये कर लिया’। इस पर पूनम ने भी कमेंट करते हुए लिखा- ‘बेस्ट फीलिंग’।

https://www.instagram.com/p/CC-b33fj_5F/

वैसे दोनों इस इंगेजमेंट पर किसी तरह का दूसरा हिंट नहीं दिया है। लेकिन अंगूठी देखकर फैंस उन्हें इंगेजमेंट की बधाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि मई में सैम और पूनम पर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुंबई पुलिस ने चार्ज लगाया था।  उन पर आरोप था कि वो दोनों लॉकडाउन में ड्राइव पर निकले थे। लेकिन, पूनम ने इस खबर को नकार दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके लोगों को बताया था कि वो लॉकडाउन में अपने घर में फिल्में देखकर वक्त बिता रही थीं।

पूनम पांडे ने 2013 में आई फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया

पूनम ने इंस्टा पर लिखा था- ‘कल रात मैं मूवी मैराथन में थी. मैंने तीन बैक-टू-बैक मूवीज देखी, बहुत मजा आया। पिछली रात से ही मुझे कॉल्स आ रहे हैं कि कहीं मैं अरेस्ट तो नहीं हुई हूं और मैं इसकी खबर भी देख रही हूं। दोस्तों, प्लीज इस बारे में कुछ ना लिखें। मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं। आप सभी को प्यार’। बता दें कि पूनम पांडे ने साल 2013 में आई फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने एक टीचर की भूमिका निभाई थी, जो अपने छात्रों के प्रति आकर्षित होती है। खबरें आईं थी कि पूनम पांडे की इस फिल्म का सीक्वल भी बन सकता है।

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी-10 की विनर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये