प्रभास की 20वीं फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक रिलीज, दिखा रोमांटिक अंदाज

1 min


प्रभास फिल्म राधे श्याम

‘राधे श्याम’ प्रभास के करियर की 20वीं फ़िल्म

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली प्रभास की अपकमिंग फ़िल्म ‘राधे श्याम’ का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है। प्रभास की फिल्म राधे श्याम के पहले पोस्टर में प्रभास फिल्म की लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं। प्रभास ने फिल्म के फ़र्स्ट लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फिल्म की खास बात ये है कि ‘राधे श्याम’ प्रभास के करियर की 20वीं फ़िल्म है, इसी वजह से फिल्म का फर्स्ट लुक दिखाने के लिए 10 जुलाई का दिन चुना गया, क्योंकि ये तारीख़ प्रभास क फ़िल्मी करियर में अहम भूमिका रखती है। बता दें कि साल 2015 में 10 जुलाई को ही प्रभास की सुपरहिट फ़िल्म ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ रिलीज़ हुई थी। जिसने उन्हें पूरी दुनिया में शोहरत दिलाई।

10 जुलाई को बाहुबली के 5 साल पूरे

आज बाहुबली के 5 साल होने के मौके पर प्रभास की फिल्म राधे श्याम का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है। इंस्टाग्राम पर प्रभास ने फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- मेरे चाहने वालों, ये आपके लिये है। उम्मीद है कि आपको पसंद आएगा। आपको बता दें कि राधे श्याम का पोस्टर अंग्रेज़ी के अलावा तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज किया गया है। फ़िल्म को राधा कृष्ण कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं।

फ़िल्म के बारे में 5 सितम्बर 2018 को ऐलान किया गया था। बता दें कि इस फ़िल्म में हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस भाग्यश्री भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी। राधे श्याम एक पीरियड फ़िल्म है, जिसकी कहानी 70 के दौर के यूरोप में सेट की गयी है। फ़िल्म तेलुगु के साथ हिंदी भाषा में भी बनाई गयी है। बाहुबली 2- द कनक्लूज़न के बाद प्रभास की यह तीसरी फ़िल्म होगी, जिसे हिंदी में भी दर्शकों के लिए भी बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें5 Years Of Baahubali : बाहुबली: द बिगिनिंग को पूरे हुए 5 साल , प्रभास ने फोटो और वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये