‘तानाजी’ के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे प्रभास, फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज

1 min


प्रभास फिल्म आदिपुरुष

प्रभास ने अपनी नई फिल्म आदिपुरुष का ऐलान किया

साउथ सुपरस्टार प्रभास बहुत जल्द ही फिल्म तानाजी के डायरेक्टर ओम राउत के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं। प्रभास ने अपनी नई फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट किया है। हाल ही में प्रभास ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी नई फिल्म का ऐलान किया। प्रभास की नई फिल्म का नाम है आदिपुरुष। जिसे ओम राउत डायरेक्ट करेंगे। आपको बता दें कि प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म आदिपुरुष का पहला पोस्टर शेयर किया है।

प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘बुराई के ऊपर अच्छाई का जश्न मनाते हुए’।  ये फिल्म एक 3D एक्शन ड्रामा होगी। इसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के साल 2022 में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म में प्रभास आदिपुरुष के किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल, प्रभास के लुक को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। प्रभास ने बीती रात इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट को लेकर हिंट दिया था।

एक्शन फिल्म होगी आदिपुरुष

फिल्म का पोस्टर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि प्रभास की ये फिल्म एक्शन फिल्म होगी, जिसमें वो भगवान राम की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। टैगलाइन से यही इशारा होता है। बता दें कि फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने इस साल की हिट फिल्म तानाजी डायरेक्ट की थी। वहीं, इसके अलावा प्रभास की कई नई फिल्में आने वाली हैं। वो जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं। इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें- कुपोषण खत्म करने के लिए जैकलीन फर्नांडीस ने गोद लिए महाराष्ट्र के दो गांव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये