TIFF 2020: प्रियंका चोपड़ा-अनुराग कश्यप बने टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के ब्रैंड एंबेसडर

1 min


TIFF ब्रैंड एंबेसडर

TIFF के ब्रैंड एंबेसडर बने प्रियंका चोपड़ा-अनुराग कश्यप

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल (TIFF) का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है। खबरों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और अनुराग कश्यप का नाम 45वें TIFF के ब्रैंड एंबेसडर्स की लिस्ट में शामिल हो गया है। आपको बता दें कि टोरंटो फिल्म फेस्टिवल का आयोजन सितंबर में किया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक, टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 10 से 19 सितंबर तक चलेगा। वहीं, दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी का असर हर चीज पर पड़ा है। जिसकी वजह से टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। कोरोना वायरस से बचाव के चलते इस बार फिल्मों की स्क्रीनिंग में सोशल और फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा।

पहली बार डिजिटल प्लैटफॉर्म भी लाया जा रहा है

इसके अलावा फिल्म फेस्टिवल में पब्लिक हेल्थ गाइडलाइन का ध्यान भी रखा जाएगा। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल (TIFF) के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा की टोरंटो के बाहर के लोगों को कनेक्ट करने के लिए डिजिटल प्लैटफॉर्म भी लाया जा रहा है। इसके साथ ही कोरोना की वजह से पड़े आर्थिक असर को देखते हुए इसके स्टाफ में भी कमी की जाने की खबरें सामने आ रही हैं। आपको बता दें कि TIFF कई सालों से वैश्विक फिल्मों का जश्न मनाने के लिए सबसे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में से एक रहा है।

TIFF की वेबसाइट के मुताबिक, “दुनिया भर में स्वास्थ्य संकट ने सांस्कृतिक उद्योगों में काम करने वाले सभी लोगों को प्रभावित किया है और TIFF को भी बुरी तरह प्रभावित किया है।” TIFF हर साल 10 दिनों के लिए आयोजित किया जाता है। इस साल भी ऐसा ही होगा। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में इस बार सोशल और फिजिकल डिस्टेंसिंग का सबसे खास ध्यान रखा जाएगा।

ये भी पढ़ेंलाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान विक्रम वेधा के रीमेक के लिए करेंगे काम


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये