पुलकित सम्राट ने कीर्ति खरबंदा संग अपने रिलेशनशप को लेकर खुलकर की बात

1 min


पुलकित सम्राट कीर्ति खरबंदा

पुलकित सम्राट ने कहा,  पर्दे पर कीर्ति खरबंदा के साथ उनकी केमिस्ट्री करीबी दोस्ती है

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं। दोनों के अफेयर को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। कुछ समय से दोनों एकसाथ ही हर फंक्शन और इवेंट में नज़र आते हैं। वहीं, अब हाल ही में पुलकित सम्राट ने कीर्ति खरबंदा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है। पुलकित सम्राट का कहना है, कि पर्दे पर उनकी को-स्टार कीर्ति खरबंदा के साथ उनकी केमिस्ट्री के पीछे का सीक्रेट उन दोनों की करीबी दोस्ती है।

हमें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिला

बातचीत के दौरान पुलकित ने बताया, “मुझे लगता है कि हम सबसे अच्छे और करीबी दोस्त हैं और इसलिए स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री को हम सहजता से पेश कर लेते हैं। हमें लॉकडाउन में कुछ अच्छे पल बिताने का समय मिला है। हमें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिला। आपको बता दें कि पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘पागलपंती’ में साथ काम किया है, वहीं दोनों एक बार फिर बेजोए नंबियार की फिल्म ‘तैश’ में साथ नज़र आएंगे।

बता दें कि पुलकित सम्राट ने टीवी शो ‘क्यूंकी सास भी कभी बहू थी’ शो के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की और ‘फुकरे’ सीरीज, ‘जय हो’, ‘डॉली की डोली’ और ‘3 स्टोरेज’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। गौरतलब है कि पुलिकत और कीर्ति काफी समय से एकसाथ हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों एक साथ ही रह रहे थे। वहीं, पुलकित इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों काफी समय तक एकसाथ थे और साथ में फिल्म भी की थी।

ये भी पढ़ेंकरण पटेल से ब्रेकअप पर बोलीं काम्या पंजाबी, कहा- मैं डिप्रेशन में चली गई थी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये