‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल की खबरों पर आर माधवन ने तोड़ी चुप्पी , कहा – ‘अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को …’

1 min


आर माधवन दीया मिर्जा

‘रहना है तेरे दिल में’ के सीक्वल की खबरों पर बोले आर माधवन, कहा – ‘अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को …’

साल 2001  में रिलीज हुई आर माधवन और दीया मिर्जा स्टारर फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक फिल्मों में शुमार है। भले ही फिल्म रिलीज के वक्त बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था। जब ये फिल्म टेलीविजन पर दिखाई गई तो इसने टीआरपी के मामले में बाजी मारी। बाद में इस फिल्म को इतना प्यार मिला कि ये फिल्म दर्शकों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो गई। बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म के सीक्वल बनाने की तैयारी हो रही है।

शादी के 19 साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी

मीडिया में ऐसी खबरें भी थीं कि निर्माता जैकी भगनानी इस फिल्म को फिर से बनाना चाहते हैं और वो इसमें फिर से आर माधवन और दीया मिर्जा को लेना चाहते हैं। फिल्म में माधव शास्त्री और रीना की शादी के 19 साल के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म के पहले भाग में सैफ अली खान की भी अहम भूमिका थी, पर अब शायद दूसरे भाग में सैफ का कोई रोल नहीं रहेगा।

आर माधवन ने दी प्रतिक्रिया

लेकिन इन अफवाहों पर अब आर माधवन का बयान आया है। उन्होंने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा , ‘रहना है तेरे दिल में…दोस्तों मैं सीक्वल की अफवाहें पढ़ रहा था। और यह उम्मीद कर रहा हूं कि ये सच है क्योंकि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। बस ये प्रार्थना करना कि कहीं किसी के पास दीया और मेरे लिए उम्र के हिसाब से उपयुक्त स्क्रिप्ट हो। अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को चड्डी पहनाने के बराबर है।

लाइव वीडियो चैट पर की थी RHTDM के सीक्वल की बात

आर माधवन

Source – Twitter

दीया मिर्जा ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर आर माधवन के साथ एक लाइव वीडियो चैट की थी जिसमें उन्होंने अपनी 19 साल पुरानी फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में‘ के बारे में भी खूब बातें कीं।

दीया ने कहा था, ‘इस फिल्म में हम सब ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था इसलिए यह संभव हो पाया। लेकिन अब हम साथ तभी काम कर सकते हैं जब हम फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार होंगे। इस फिल्म के किरदार रीना और मैडी के बीच कुछ खास बात है और मुझे लगता है कि हमने पूरी ईमानदारी से उन किरदारों के साथ अपना काम किया। इसलिए वह फिल्म आज भी लोगों को उनकी असल जिंदगी से जोड़ती है। इस चीज को दोबारा बनाने की कोशिश करने में हम पुरानी चीज को खराब नहीं करना चाहते।’

इस पर आर माधवन ने कहा था, ‘मैं जानता हूं कि लोग हम दोनों को एक साथ फिर से पर्दे पर देखना चाहते हैं। इस फिल्म को रिलीज हुए 19 साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म के गीत, दृश्य और संवादों के बारे में चर्चा होती रहती है। मैं भी दीया की बात से एकदम सहमत हूं कि यह कहानी आज भी दर्शकों को उनकी असल जिंदगी से जोड़ती है।’

और पढ़ेंः कसौटी ज़िंदगी की 2 में मिस्टर बजाज होंगे करण पटेल, करण सिंह ग्रोवर को करेंगे रिप्लेस


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये