कसौटी ज़िंदगी की 2 में मिस्टर बजाज होंगे करण पटेल, करण सिंह ग्रोवर को करेंगे रिप्लेस

1 min


Mr Bajaj Karan Patel

एकता कपूर के सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2 में मिस्टर बजाज बनेंगे करण पटेल

लंबे वक्त से जिस ख़बर को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं वो अब कन्फर्म हो गई है। एकता कपूर के फेमस कसौटी ज़िंदगी की 2 सीरियल में नए मिस्टर बजाज का नाम फाइनल हो गया है। मुहर लगी है करण पटेल के नाम पर जो करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस करेंगे।

जी हां…करण पटेल होंगे नए मिस्टर बजाज। हालांकि जब से शो में मिस्टर बजाज के किरदार की एंट्री हुई थी तभी से करण सिंह ग्रोवर इसे निभा रहे थे लेकिन अब वो शो छोड़ रहे हैं।

Mr Bajaj Karan Patel

Source – News Break

कई और कलाकारों का नाम भी आया सामने

कसौटी ज़िंदगी की 2 में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए कई और कलाकारों के नाम पर भी चर्चा चल रही थी। गौरव चोपड़ा के साथ साथ शरद केलकर की एंट्री होने की भी ख़बरें सामने आ रही थीं लेकिन आखिर में करण पटेल का नाम फाइनल हो गया है।

रोल पाकर खुश हैं करण

वहीं इस रोल को लेकर करण पटेल काफी खुश हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा

‘मिस्टर बजाज एक आइकॉनिक कैरेक्टर है, जो सालों से लोगों के जेहन में छाया हुआ है। इस किरदार को जहां रोनित रॉय और करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा, वहां से आगे ले जाना मेरे लिए बहुत ही सम्मान की बात है। इस किरदार में मैं अपनी तरफ से भी मेहनत करूंगा और कुछ चीजें जोड़ूंगा। मैं इस किरदार को ‘मिस्टर भल्ला’ के किरदार जैसा ही हिट किरदार बनाना चाहता हूं, जो 6 सालों में न सिर्फ आइकॉनिक बन गया बल्कि उसे खूब प्यार भी मिला।’

ये है मोहब्बतें में निभाया था रमन भल्ला का किरदार

मिस्टर बजाज बनने से पहले करण पटेल एकता कपूर के फेमस सीरियल ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला का किरदार निभा चुके हैं। ये टेलीविज़न का हिट शो था जो 6 सालों तक चला। वहीं एकता कपूर का सबसे लंबा चलने वाला टेलीविज़न शो भी यही है। इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी नज़र आई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

और पढ़ेंः Birthday Specialः पहले बॉबी देओल की इस हिट फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर…

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये