कोराना फंड में किसने दिया ज्यादा डोनेशन को लेकर आपस में भिड़ गए रजनीकांत और विजय के दो फैंस, एक की मौत

1 min


रजनीकांत और विजय

कोराना फंड में किसने दिया ज्यादा डोनेशन, इस बात पर रजनीकांत के फैन ने विजय के फैन की ली जान

कोरोना वायरस के कहर के चलते पूरे देश में तीन मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा। इस लॉकडाउन में सरकार के साथ ही बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के सितारे भी बढ़ चढ़कर मदद के लिए आगे आ रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जो हर किसी को सोचने पर मजबूर करती है। साउथ के दो सुपरस्टार्स रजनीकांत और विजय के फैन आपस में भिड़ गए जिसमें एक फैन की मौत हो गई।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और विजय के फैन के बीच हुई बहस

रजनीकांत और विजय

Source – Abp

एक ओर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस दुनियाभर में फैले हैं, वहीं विजय की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। रजनीकांत और विजय दोनों ही तमिलनाडु में सबसे प्रसिद्ध अभिनेता हैं और उनके फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। आलम यह है कि कोई भी फैन एक-दूसरे पसंदीदा सितारे के बारे में कुछ गलत नहीं सुन सकता है। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते साउथ सुपरस्टार्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं और आर्थिक सहायता कर रहे हैं। लेकिन सितारों की इस मदद को लेकर दो 22 वर्षीय फैंस आपस में भिड़ गए, जिससे एक ही मौत हो गई। घटना तमिलनाडु के विल्लुपुरम की है।

बहस में विजय के फैन की हो गई मौत

रजनीकांत और विजय

Source – Indiatv

बता दें कि रजनीकांत और विजय के दोनों फैन में इस बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था कि कोरोनावायरस से जंग के लिए किसने सबसे ज्यादा दान दिया है। गुरुवार, 23 अप्रैल को विजय के फैन युवराज और उसके पड़ोसी दिनेश बाबू के बीच गरमागरम बहस हो गई। दिनेश बाबू खुद को रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन मानता था।

नशे में धुत दोनों फैंस युवराज और दिनेश बाबू ने यह साबित करने की कोशिश की कि उनके पसंदीदा सितारों ने कोरोना वायरस रीलिफ फंड में एक दूसरे की तुलना में कितना ज्यादा दान दिया है। युवराज और दिनेश की यह लड़ाई बढ़ती गई और स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई जब दिनेश बाबू ने युवराज पर हमला किया और उसे धक्का दिया। युवराज की मौके पर ही मौत हो गई। उसके सिर पर गहरी चोट लगी थी। मारकानम पुलिस अधिकारियों ने दिनेश बाबू को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। हत्या के संबंध में आगे की जांच जारी है। युवराज के शव को परीक्षण के लिए पुड्डुचेरी के कलापेट में एक निजी अस्पताल भेजा गया।

गौरतलब है कि , एक्टर विजय ने पीएम रिलीफ फंड और कई राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष को कोरोनो वायरस रिलीफ फंड के लिए 1.3 करोड़ रुपए का दान दिया था। रजनीकांत ने कोरोनो वायरस रिलीफ फंड में 50 लाख रुपए का योगदान दिया है।

ये भी पढ़ें– रानू मंडल के बाद वायरल हो रहा सनी बाबा का वीडियो, अंग्रेजी गाना गाकर मांगते हैं भीख


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये