राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की ‘छलांग’ का फर्स्ट पोस्टर आउट, बच्चों के बीच सोते दिखे पीटी टीचर

1 min


राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की ‘छलांग’ का फर्स्ट पोस्टर

अपनी हर फिल्म में अलग तरह के किरदार से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म छलांग का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में वो एक कुर्सी पर बैठे गहरी नींद में सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके अलावा पोस्टर में उनके चारों ओर कुछ बच्चे खड़ें हैं और उनके साथ नुसरत भरूचा भी खड़े होकर उन्हें गुस्से में घूरती नज़र आ रही हैं.

बता दें कि छलांग एक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी उत्तर भारत के एक फंडेड सेमी गवर्मेंट स्कूल के पीटी टीचर पर आधारित है. मोंटू यानी राजकुमार राव एक पीटी टीचर हैं, जिनके लिए ये सिर्फ एक काम है. लेकिन जब बुरे वक्त में मोंटू का सबकुछ दांव पर लग जाता है, जिसमें उनका प्यार नीलू यानी नुसरत भरूचा भी शामिल हैं, तो मोंटू वो सब कर जाता है, जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं होती.

इसी वजह से फिल्म की टैग लाइन लंबी छलांग के लिए नींद भी जरूरी है- रखी गई है. फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने भी शेयर किया है. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित लंव रंजन, असीम अरोड़ा और जीशान कादरी द्वारा लिखित फिल्म छलांग का निर्माण अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है. ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत अब बनेंगी एयरफोर्स पायलट

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये