रकुल प्रीत ने राणा दग्गुबाती संग अफेयर की खबर पर किया चौका देने वाला खुलासा

1 min


बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, जो कई साउथ फिल्मों का हिस्सा रही हैं, का नाम अब एक फिर से बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती से जोड़ा जा रहा है। हालाँकि राकुल राणा दग्गुबाती के साथ उनके अफेयर की खबर कई बार सुर्खियों में रही हैं.

जिस पर अब तक दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली थी. हालाँकि दोनों अभिनेताओं को फ्रेंड्स के एक ग्रुप में एक साथ घूमते हुए कई बार देखा गया है।

‘दे दे प्यार दे’ की अभिनेत्री ने हाल ही में इन अफवाहों पर रोक लगा दी है। अभिनेत्री हाल ही में सोफी चौधरी के फिटनेस टॉक शो वर्क इट अप में दिखाई दी थीं, जहां उनसे लिंक-अप अफवाहों के बारे में सवाल किया गया।

इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, “ओह माय गॉड!, हम पड़ोसी हैं, और लक्ष्मी मांचू के साथ एक करीबी दोस्त समूह का हिस्सा है जो मेरा सबसे अच्छा दोस्त भी है। हम दोनों की फ्रेंड हैं जिसके चलते हम दोनों एक फ्रेंड ग्रुप का हिस्सा भी हैं लक्ष्मी मांचू मेरी बेस्ट फ्रेंड है। राणा भी मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक है जैसे कि आप जानते हैं? जब से मैंने अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू किया, वह एक दोस्त ही है। मेरे किसी से कोई अफेयर नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं काम करने में बहुत व्यस्त हूं।”

रकुल प्रीत जल्द मारजावन में दिखाई देंगी, जो अय्यारी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनका दूसरा फिल्म होगी। मिलाप मिलन झवेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तारा सुतारिया और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएगे। फिल्म 22 नवंबर, 2019 को रिलीज़ होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma