राम गोपाल वर्मा अब पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर फिल्म बनाएंगे ?

1 min


राम गोपाल वर्मा अर्णब

राम गोपाल वर्मा, पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या को लेकर विभाजित हो चुकी सियासी पार्टियों की सरगर्मी और बॉलीवुड में जारी बहस को देख निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने एक बड़ा फैसला किया है। राम गोपाल वर्मा ने अब इस पूरे घटनाक्रम पर एक फिल्म बनाने का फैसला किया है। फिल्म बनाने का एलान करने से पहले वर्मा ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए और हिंदी फिल्म जगत की उन हस्तियों को भी ललकारा जो इस मामले में बार बार नाम घसीटे जाने के बाद भी चुप हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामला ही फिल्म निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म का मुद्दा है।

सुशांत मामले को आधार बनाकर बनाएंगे फिल्म

दरअसल, राम गोपाल वर्मा, सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर मीडिया की तरफ से हो रही सनसनीखेज रिपोर्टिंग को अपनी अगली फिल्म का आधार बनाना चाहते हैं। फिल्म का नाम चर्चा में रखने के लिए राम गोपाल वर्मा ने जाने-माने टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी का नाम चुना है। बता दें कि टीवी पत्रकारिता पर राम गोपाल वर्मा इससे पहले भी फिल्म बनाने की कोशिश कर चुके हैं। राम गोपाल वर्मा, पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर जो फिल्म बनाने जा रहे हैं, वो एक डॉक्यूड्रामा होगी।

राम गोपाल वर्मा का कहना है, कि ‘मुझे खूब अच्छी तरह से पता है कि मैं इस डॉक्यूड्रामा फिल्म में क्या बताने वाला हूं? ये न तो कोई फीचर फिल्म है और न ही किसी की कोई बायोपिक। जहां तक अंदाजा है, मैं इस फिल्म को नवंबर के महीने की शुरुआत में ही रिलीज करने की योजना बना रहा हूं। हो सकता है किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर या फिर किसी और माध्यम से इसे रिलीज किया जाए।’

टीवी न्यूज के जरिए लोगों को मानसिक तौर पर बहकाया जाता है

फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया, ‘मैं इस फिल्म के जरिए लोगों को दिखाना चाहता हूं कि किस तरह टीवी न्यूज के जरिए लोगों को मानसिक तौर पर बहकाया जाता है। मैं इसका पर्दाफाश करने वाला हूं। इसके लिए मैंने अच्छा खासा शोध भी किया है। हो सकता है कि मुझे सुशांत सिंह राजपूत के मामले को भी शामिल करना पड़े क्योंकि ये मामला अभी बिल्कुल ताजा है।’ बता दें कि साल 2020 में ये उनकी 12वीं फिल्म है। राम गोपाल वर्मा इन फिल्मों को लेकर किसी न किसी तरह के विवाद की उम्मीद भी रखते हैं, ताकि उनकी फिल्म को चर्चा मिले।

ये भी पढ़ें- Video: सुशांत मामले पर बोले अनुपम खेर, कहा- अब चुप रहना बंद करो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये