बोल्डनेस में हॉलीवुड की हीरोइन को भी मात देती है रामानंद सागर की पड़पोती

1 min


Ramanand Sagar ki padpauti

अमेरिका में रहकर म्यूज़िक सीख रही हैं रामानंद सागर की पड़पोती..

लॉकडाऊन के दौरान दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण हुआ तो हर ओर इसी की चर्चा सुनाई दी। लोगों ने रामायण के पात्रों और इसमें रोल निभाने वाले किरदारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी ली तो वहीं रामायण के री टेलीकास्ट ने भी कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। वहीं अब रामानंद सागर के परिवार के बारे में भी लोग जानना चाहते हैं। ऐसे में क्या आपने रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा की तस्वीरें देखी हैं…अगर देखेंगे तो यकीन करना शायद मुश्किल हो जाएगा।

मॉडल हैं साक्षी चोपड़ा

रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा पेश से मॉडल है और साथ ही म्यूज़िक भी सीखती हैं। उनका इंस्टाग्राम बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। वो हॉलीवुड की हीरोईनों को भी मात देती हुई नज़र आती हैं।

रामानंद सागर की पड़पोती की तस्वीरें

Ramanand sagar ki Padpauti

Source – Instagram

साक्षी चोपड़ा अमेरिका के लॉज एंजिल्स में रहती हैं और वहां पर म्यूज़िक की ट्रेनिंग ले रही हैं। लेकिन फिर भी वो अपने परिवार के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं।

Source – Instagram

खास बात ये है कि रामानंद सागर की पड़पोती ने दूरदर्शन पर रामायण भी नहीं देखी हैं हालांकि यू ट्यूब पर कुछ एपिसोड्स वो देख चुकी हैं।

Source – Instagram

रामानंद सागर की इमेज बेहद ही धार्मिक रही है जबकि उनकी पड़पोती साक्षी काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं वो अक्सर स्टाइलिश तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं।

Source – Instagram

साक्षी चोपड़ा वॉट्सएप पर फैमिली ग्रुप के ज़रिए परिवार से जुड़ी हैं और अपने डेली रूटीन को सबके साथ शेयर करती हैं।

Ramanand Sagar ki Padpauti, Ramanand Sagar

Source – Instagram

इस वक्त अमेरिका में रह रहीं साक्षी खुद को कोरोनावायरस से बचाने के लिए काफी सतर्क है। यहां पर कोई अधिकारिक लॉकडाऊन नहीं है बावजूद इसके वो घर पर रहकर ही समय बिता रही हैं।

Source – Instagram

फिल्मों और एक्टिंग से दूर साक्षी चोपड़ा अमेरिका में मॉडल हैं और म्यूज़िक सीख रही हैं। लेकिन वो भारत में काफी पॉपुलर हैं। शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान भी इंस्टा पर उन्हें फॉलो करते हैं।

Ramanand Sagar ki Padpauti, Ramanand Sagar

Source – Instagram

साक्षी चोपड़ा का यू ट्यूब चैनल भी है जिस पर वो अपनी सिंगिंग वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिले लेकिन वो एक्टिंग से दूर हैं।

और पढ़ेंः कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि चपरासी और साबुन बेचने वाले रामानंद सागर एक दिन रामायण बना सकते हैं

 

SHARE