सारा अली खान की फोटो देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप, 15 साल पहले थीं इतनी क्यूट

1 min


सारा अली खान की फोटो

15 साल पहले ऐसे दिखती थीं सारा अली खान

सारा अली खान को बॉलीवुड में आए हुए अभी कम ही वक्त हुआ है। लेकिन फिर भी अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है। वो अब तक रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। सारा अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं लेकिन फिल्मों में आने से पहले ऐसा नहीं था और फिल्मों में आने से पहले सारा का वज़न काफी ज्यादा था। बता दें कि सारा अली खान की फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सारा की एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है।

Source: Pinkvilla

बता दें कि वायरल हो रही सारा अली खान की फोटो 15 साल पुरानी है और फैंस भी सारा के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। सारा इस फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं। इस फोटो को देखकर तो आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि सारा ने इंडस्ट्री में आने के लिए अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की है। सोशल मीडिया पर सारा अली खान की फोटो के लिए हमेशा ही फैंस को इंतजार रहता है।

फिल्मों में आने के लिए सारा ने की कड़ी मेहनत

वहीं, कुछ समय पहले सारा भी कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में शामिल हुई थीं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। सारा ने कहा था कि सभी योगदान को गिना जाता है और हमारी एकजुटता ही इस महामारी के खिलाफ जंग जीतने में मदद करती है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में कहा था…

मैं पीएम केयर फंड्स् और चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) में दान करने की प्रतिज्ञा करती हूं। मैं आप सभी से भी हमारे देश की जनता की मदद के लिए अपना योगदान देने का आग्रह करती हूं। हर योगदान को गिना जाता है और हमारी एकजुटता ही इस महामारी के खिलाफ आशा की किरण है।

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

काम की बात करें, तो सारा अली खान की हाल ही में फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नज़र आए थे। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई। फिलहाल, सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है। फिल्म में वो वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ेंप्रभुदेवा के जन्मदिन पर जानिए सलमान खान के साथ क्या है उनका खास कनेक्शन ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये