तो क्या वाकई रणबीर और आलिया की राहें हो चुकी हैं अलग…ये है वजह!

1 min


Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान से ही रणबीर और आलिया के अफेयर की है चर्चा..

बॉलीवुड में जितनी तेज़ी से रिश्ते बनते हैं उतनी ही तेज़ी से टूट भी जाते हैं। यानि बॉलीवुड में रिलेशनशिप को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ सामने आया है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर। ख़बरें हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है और दोनों ही राहें अब जुदा हो चुकी हैं।

आलिया के बर्थडे से नदारद दिखे रणबीर कपूर

2 दिन पहले ही आलिया ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। फिल्म इंडस्ट्री से सभी ने उन्हे शुभकामनाएं दी हैं। बाकायदा पैपराज़ी के सामने उन्होने केक काटा और अपनी गर्ल गैंग के साथ खूब मस्ती भी की। लेकिन इन सब में रणबीर कहां थे किसी को कुछ पता नहीं चला। आलिया के बर्थडे से रणबीर का यूं नदारद होना वाकई कई सवाल भी खड़े कर रहा है। हालांकि रणबीर और आलिया की एक फोटो ज़रूर वायरल हुई जिसमें अर्जुन और मलाइका भी नज़र आ रहे थे। लेकिन कहा जा रहा है कि वो तस्वीर काफी पुरानी है। जिसे इनके किसी फैन ने शेयर किया था।

ब्रह्मास्त्र फिल्म के शुरू होने से चल रहा है दोनों का अफेयर

रणबीर और आलिया दोनों एक साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग चल रही है और ये दिसंबर 2020 में रिलीज़ होगी। वहीं जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में खूब गूंज रहे हैं। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल तो नहीं किया है लेकिन दोनों की बॉन्डिंग से ये साफ है कि कुछ तो पक रहा है। वहीं हाल ही में ये ख़बरें भी आई थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं। लेकिन इस बीच दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें ज्यादा सुनने को मिल रही हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नज़र आएंगी आलिया

इन दिनों वो ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिज़ी हैं तो साथ ही वो ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी नज़र आएंगी। जो फीमेल लीड मूवी है। फिल्म में उनका लुक और कैरेक्टर बेहद ही अलग होने वाला है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं बात करें रणबीर कपूर की तो वो ब्रह्मास्त्र के अलावा शमशेरा में नज़र आएंगे। लेकिन फिलहाल रणबीर और आलिया अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

और पढ़ेंः अपनी इस फिल्म के सीक्वल में रणबीर और आलिया को देखना चाहती है जूही चावला


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये