रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का निधन, चेहरा देख ऋषि कपूर भी हुए थे हैरान

1 min


रणबीर कपूर हमशक्ल जुनैद

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का निधन

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का निधन हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग जुनैद शाह को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। खबरों के मुताबिक, जुनैद शाह का निधन कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से हुआ। जुनैद शाह का निधन आज यानी शुक्रवार को श्रीनगर में उनके घर पर हुआ था। बता दें कि रणबीर कपूर के हमशक्ल होने की वजह से जुनैद शाह लोगों के बीच काफी पॉप्युलर थे। उन्हें लोग रणबीर कपूर के हमशक्ल के रूप में जानते थे।

ऋषि कपूर भी हुए थे हैरान

इतना ही नहीं, रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने भी एक बार जुनैद के बारे में ट्वीट किया था। रणबीर और जुनैद की एक फोटो शेयर करते हुए दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने लिखा था, ‘ओएमजी। मेरे बेटे का हमशक्ल है। वादा नहीं कर सकता। लेकिन अच्छा है।’ बता दें कि जुनैद शाह के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर कश्‍मीरी पत्रकार यूसुफ जमील ने ट्वीट के जरिए दी है।

जुनैद का कार्डियक अरेस्ट से निधन

उन्होंने लिखा, ‘हमारे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद का कार्डियक अरेस्ट होने के कारण निधन हो गया। लोगों का कहना है कि वो बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की तरह दिखता था। मेरा कहना है कि वो अपने बीमार पिता और उसकी मां और पूरे कश्मीर की ताकत और मुक्ति के लिए एक बड़ी उम्मीद थी।’

आपको बता दें, जुनैद कश्मीर में काफी फेमस थे और मॉडलिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमा रहे थे। सोशल मीडिया पर भी जुनैद की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग थी। जुनैद का हेयरस्टाइल और फैशन सेंस भी काफी हद तक रणबीर कपूर से मिलता था। जुनैद पढ़ाई में भी अच्छे थे और कश्मीर यूनिवर्सिटी से एमबीए कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के जीवन पर फिल्म बनाने वाले हैं निखिल द्विवेदी ?

SHARE

Sangya Singh