क्या जल्दी ही फिल्म में साथ दिखेगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ?

1 min


रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर

जल्द ही फिल्म में एकसाथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल ही में डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर एकसाथ स्पॉट किए गए। डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का एकसाथ देखा जाना इस बात की ओर इशारा करता है, कि ये दोनों स्टार्स जल्दी ही फिल्म में एकसाथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि इन दोनों के एक ही फिल्म में साथ नजर आने की खबरें काफी समय से चल रही हैं। वहीं, हाल ही में सामने आई तस्वीरों ने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। इन फोटोज से जाहिर है कि श्रद्धा और रणबीर की आने वाली फिल्म पर बहुत तेजी से काम हो रहा है।

दरअसल, बुधवार रात रणबीर और श्रद्धा फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर दिखाई दिए थे। खबरों के मुताबिक, दोनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर लव रंजन से बातचीत की। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी जानकारी दी थी कि श्रद्धा-रणबीर लव रंजन की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 2021 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है।

अजय देवगन ने छोड़ दी फिल्म

आपको बता दें कि लव रंजन ने इससे पहले फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन को साथ लाने की कोशिश की थी लेकिन पता चला कि क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से अजय देवगन ने ये फिल्म छोड़ दी थी। अब देखना ये होगा कि लव रंजन की इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा किस अंदाज में नजर आएंगे और पहली बार साथ आ रही ये जोड़ी दर्शकों को कितना पसंद आती है।

भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते हैं रणबीर-आलिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर के पास, लव रंजन की फिल्म के अलावा अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ भी है। इस फिल्म में वो आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। फिलहाल, इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट एक बार फिर से संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में साथ में काम करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर 2 से पहले हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नील में दिखेंगे अली फजल, देखिए ट्रेलर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये