अब अमिताभ बच्चन नहीं रणवीर सिंह बनेंगे शहंशाह, मॉर्डन होगी रीमेक की कहानी

1 min


रणवीर सिंह बनेंगे शहंशाह

शहंशाह के रीमेक में लीड में होंगे रणवीर सिंह

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लोग इस कदर दीवाने हैं, कि उनकी हर एक फिल्म को जरूर देखना चाहते हैं। बिग बी अब 70 साल से ज्यादा के हो गए हैं, लेकिन उनका फिल्मों में काम करना अभी भी जारी है। आज भी लोग उन्हें हर रोल में देखना पसंद करते हैं। वहीं, अगर हम बात करें साल 1988 में आई उनकी फिल्म शहंशाह की तो, भला इस फिल्म को कौन भूल सकता है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का एक डायलॉग, रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, बहुत पॉप्युलर हुआ था और आज भी लोगों की जुबां पर रहता है। वहीं, अब अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक नई खबर है, वो ये कि उनकी इस फिल्म के रीमेक में अब रणवीर सिंह बनेंगे शहंशाह।

कब शुरु होगा रीमेक पर काम ?

जी हां, खबर है कि अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह के रीमेक में उनकी जगह रणवीर सिंह बनेंगे शंहशाह। यानी रणवीर सिंह शहंशाह की भूमिका में नज़र आएंगे और फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे। खबरों के मुताबिक, लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस फिल्म के रीमेक की तैयारी शुरु हो जाएगी। जिसके लिए रणवीर सिंह का नाम फाइनल कर लिया गया है।

कई बार लोगों ने खरीदने चाहे फिल्म के राइट्स

फिल्म के डायरेक्टर टीनू आनंद ने कहा, मैं शहंशाह फिल्म का रीमेक बनाऊंगा, लेकिन पहले ये कोरोना वायरस का खतरा खत्म हो जाए। मैंने सोच तो लिया है, लेकिन ये फाइनल नहीं किया है कि कब रीमेक पर काम शुरु होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए होरी अभी फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन मैं चाहता हूं कि फिल्म में रणवीर सिंह शहंशाह का रोल निभाएं। टीनू आनंद ने बताया कि कई बार लोग इस फिल्म के राइट्स खरीदने आ चुके हैं, तो मैंने सोचा कि मैं खुद ही क्यों न इस फिल्म का रीमेक बनाऊं।

ये भी पढ़े-ं ‘स्त्री रोग विभाग’ में आयुष्मान खुराना की हिरोइन होंगी मृणाल ठाकुर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये