रणवीर सिंह ने पहनी लड़कियों वाली ड्रेस, यूजर ने कहा- आशा पारेख जी की ड्रेस है

1 min


0

रणवीर सिंह ने पहनी लड़कियों वाली ड्रेस

हमारे दिमाग में जब भी कोई अजीबोगरीब या अतरंगी ड्रेस को लेकर कुछ बात आती है, तो हमारे जुबान पर सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड के स्टाइल आइकन रणवीर सिंह का. चाहे कोई इवेंट हो, पार्टी हो या फिर कोई अवॉर्ड फंक्शन ही क्यों न हो, रणवीर सिंह हमेशा अपनी अतरंगी और अजीबोगरीब लुक में ही नज़र आते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार की शूटिंग करके गुजरात से वापस लौटे और उसके बाद वो फिल्म 83 के ग्रैंड पोस्टर लॉन्च के लिए चेन्नई चले गए.

आपको जानकर हौरानी होगी कि रणवीर सिंह ने इस इवेंट के लिए सर से लेकर पैर तक सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ आउटफिट कैरी किया था. इस दौरान उन्होंने जो गेटअप लिया था, वो रेट्रो लुक था. लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि ये आउटफिट लड़कों का नहीं बल्कि लड़कियों का आउटफिट था. बता दें कि अपने दौर में आशा पारेख समेत कई ऐक्ट्रेसेस अपनी फिल्मों में इस तरह की ड्रेस पहना करती थीं.

इवेंट के दौरान रणवीर ने पोल्का डॉट ब्लाउज के साथ मल्टी कलर्ड हाई वेस्ट पैंट पहना था और सर पर पोल्का डॉट वाली ही ब्लाउज के सेम प्रिंट की चोटी वाली कैप लगाई हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने शेड्स और पैरो में पिंक कलर के लोफर्स पहने हुए थे. ये सारी चीजें सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुईं थी. रणवीर के इस लुक निताशा गौरव द्वारा स्टाइल किया गया था.

रणवीर का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने उनके इस लुक पर कमेंट करते हुए लिखा, कि ये ड्रेस तो आशा पारेश जी ने अपनी एक फिल्म में पहनी थी. वहीं, दूसरे यूजर्स रणवीर के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि रणवीर की फिल्म 83 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के साथ ‘कृष-4’ में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण ?

Sangya Singh