आइसोलेशन की वजह से रणवीर सिंह का हो गया हाल बेहाल , तस्वीर देख आप भी रह जायेंगे हैरान

1 min


रणवीर सिंह

आइसोलेशन के दौरान ऐसे वक़्त गुज़ार रहे है रणवीर सिंह , तस्वीर हो रही है वायरल

इन दिनों चारों तरफ कोरोना वायरस की चपेट में आते लोगों को देखकर सभी बुरी तरह डरे हुए है। सोशल मीडिया पर भी लोगों में कोविड-19 का खौफ में दिखा रहा है। ऐसे में न सिर्फ बॉलीवुड सितारे सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं बल्कि अपने फैंस को भी घर पर ही सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे है। वहीँ बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह ने कोरोनावायरस के खतरे के बीच अपने अजीबो गरीब अंदाज में एक फनी पोस्ट शेयर किया है। इस तस्वीर में रणवीर बड़े बालों और खतरनाक आंखों के साथ नजर आ रहे है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी अजीबो -गरीब तस्वीर

रणवीर सिंह

Source – Instagram

कोरोनावायरस के वजह से घर में कैद रणवीर सिंह ने अपने अजीबो गरीब अंदाज में एक फनी तस्वीर शेयर की है जिसमे रणवीर बड़े बालों और आखों में लेंस लगाए नज़र आ रहे है इसमें रणवीर फनी होने के साथ- साथ डरावने भी लग रहे है। रणवीर ने अपने कैप्शन में लिखा, जब आप क्वारेंटीन से बाहर आते है। इस पोस्ट के बाद रणवीर का ये लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर सितारे अपने-अपने तरीके से घर पर रहकर टाइमपास कर रहे है। वही कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो घर पर बैठकर काफी बोर हो चुके है लेकिन अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए घर पर ही समय बिता रहे है। रणवीर का ये पोस्ट भी ऐसे लोगों के लिए काफी रिलेटेबल है जो घर पर बहुत घंटों तक टिककर बैठना पसंद नहीं करते है।

फैंस को आइसक्रीम और बिरयानी दिखाकर चिढ़ा रहे है रणवीर

दीपिका पादुकोण

Source – Instagram

रणवीर सिंह ने  अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे ये पता चलता है कि वो घर पर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ कैसे वक़्त बिता रहे है। रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका पादुकोण की पियानो प्रैक्टिस करते हुए भी तस्वीर शेयर की है।

रणवीर सिंह

Source – Instagram

इस तस्वीर को ही देख लीजिए रणवीर सिंह कैसे अपने फैंस को चिढ़ा रहे है, उनकी प्यारी पत्नी ने उनके लिए वैनिला आइसक्रीम बनाई और दूसरी तस्वीर में रणवीर फैंस से पूछ रहे है खाने में आज क्या खाया ?

रणवीर सिंह

Source – Instagram

बता दें कि ,इससे पहले 22 मार्च को रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ जनता कर्फ्यू के लिए बालकनी से तालियां बजाते हुए देखे गए थे दीपिका ने इस दौरान घंटी भी बजाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो ,रणवीर सिंह  फिल्म ”83” में कपिल देव का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रीमा देव का किरदार निभा रही है। पहले फिल्म की रिलीज़ डेट 10 अप्रैल 2020 तय की गई थी। लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण फिल्म 83 की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

और पढ़ेंः बॉलीवुड ने जनता कर्फ्यू का किया सपोर्ट, शाम 5 बजे किसी ने बजाए बर्तन, तो किसी ने बजाई ताली, देखें वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये