शादी के 10 साल बाद कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का हुआ तलाक

1 min


कोंकणा सेन रणवीर शौरी

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का तलाक

बॉलीवुड कपल्स में से एक कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी अब कानूनी रूप से एक दूसरे से अलग हो गए, दोनों का तलाक हो गया। दोनों की शादी को 10 साल हो चुके थे। अब शादी के इतने साल बाद कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया।आपको बता दें कि साल 2015 से ही दोनों रिश्ते में नहीं थे। फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च पर खुद रणवीर शौरी ने सेपरेशन की खबर को कंफर्म किया था। रणवीर ने बताया कि वो कोंकणा के साथ रिश्ते में नहीं हैं। हालांकि, इस रिश्ते को टूटने के पीछे रणवीर शौरी ने खुद को ही जिम्मेदार बताया था।

दोनों कानूनी रूप से हुए अलग

खबरों के मुताबिक, कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का तलाक लगभग एक या दो महीने पहले होने वाला था, लेकिन तारीख किसी वजह से आगे बढ़ गई थी। पहले 3 अगस्त की तारीख दोनों को दी गई, लेकिन कुछ कागजी कार्रवाई देरी होने की वजह से तारीख को फिर 13 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया। इसी सुनवाई में इन दोनों को कानूनी रूप से अलग करार दिया गया। दोनों ने शांति से कार्रवाई को पूरा किया। दोनों अलग-अलग आए थे और तलाक होने के बाद दोनों दोस्त बनकर रहेंगे। बता दें कि कोंकणा और रणवीर शौरी ने इस साल की शुरुआत में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दाखिल की थी। कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का एक 6 साल का बेटा है।

साल 2010 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर ने साल 2010 में शादी की थी। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स आदि फिल्मों में दोनों साथ नजर आए। काम के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ और शादी का फैसला लिया। आखिरी बार रणवीर और कोंकणा ने साल 2016 में आई फिल्म डेथ इन अ गंज में साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, जानिए कब आएगा ट्रेलर ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये