एक्टर रणवीर शौरी बोले- मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई थी

1 min


एक्टर रणवीर शौरी

रणवीर शौरी ने हैरान करने वाले खुलासे किए

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है। हर कोई एक दूसरे पर निशाना साध रहा है। ऐसे में बॉलीवुड़ एक्टर रणवीर शौरी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के बीच सोशल मीडिया पर काफी विवाद भी हुआ। जिसके बाद अब रणवीर शौरी बीते कुछ दिनों से काफी खुलकर बोल रहे हैं। एक्टर रणवीर शौरी ने अब सोशल मीडिया पर कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया, कि कैसे एक वक्त उन्हें भी बॉलीवुड में अकेला छोड़ दिया गया था और कैसे उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई थी।

मुझे तो देश तक छोड़ना पड़ गया था

रणवीर ने ट्वीट किया- मैं किसी का भी नाम नहीं ले सकता, क्योंकि मेरे पास कोई सबूत नहीं है। लेकिन मैं इन मुद्दों पर इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरे साथ भी ये सब हुआ है, अकेला छोड़ देना, गलत बोलना, मीडिया में झूठी खबरें फैलाना। मैं 2003-05 तक काफी परेशान रहा हूं। मेरे साथ ये सब उन्हीं लोगों ने किया है जिनके नाम आज भी सामने आ रहे हैं। मैं सिर्फ इसलिए बचा रहा क्योंकि मेरे साथ परिवार और दोस्त थे। मुझे तो देश तक छोड़ना पड़ गया था, क्योंकि मेरे खिलाफ इतना खराब माहौल बनाया गया। अब ये इत्तेफाक था- नहीं, जानबूझकर किया गया- हां। मैं सिर्फ 33 साल का था तब।

वहीं. अब रणवीर शौरी ने ये सफाई तब पेश की जब एक यूजर ने उनसे उन लोगों के नाम जानने चाहे जिन्होंने उनके साथ ये सब किया था। यूजर ने कंगना का उदाहरण देते हुए रणवीर से भी उन लोगों को शर्मिंदा करने की बात कही। लेकिन रणवीर ने नाम लेने से तो इनकार कर दिया, पर अपने दिल की भड़ास जरूर निकाल ली। रणवीर शौरी का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- कृष-4 में डबल नहीं बल्कि 4 अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे ऋतिक रोशन ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये