बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में सास के कटाक्ष पर अंकिता ने दिया रिएक्शन

रियलिटी शोज़: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले रविवार को हो चुका हुआ, जिसमें मुनव्वर फारुकी विजेता बने. कार्यक्रम के दौरान, सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और उनके परिवार के साथ हल्की-फुल्की हंसी-मजाक की,

New Update
ankita grand finale.jpg

रियलिटी शोज़: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले रविवार को हो चुका हुआ, जिसमें मुनव्वर फारुकी विजेता बने. कार्यक्रम के दौरान, सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और उनके परिवार के साथ हल्की-फुल्की हंसी-मजाक की, जिसमें अंकिता और उनकी सास रंजना जैन पर  सभी का ध्यान गया और उन्हें एक-दूसरे से सात वचन लेने के लिए कहा.

अंकिता और सास ने खाई कसमें 

सलमान ने अंकिता को चार और रंजना को तीन वादे करने का काम सौंपा. सलमान के जोर देने पर सहमति जताते हुए अंकिता ने अपनी सास और पूरे परिवार की देखभाल करने का वादा किया. अगर इस संबंध में उनसे कुछ कमी रह गई हो तो उन्होंने माफी मांगी और अपने पति विक्की जैन की खुशी सुनिश्चित करते हुए उन्हें बिना शर्त प्यार करने की कसम खाई. अंकिता ने परिवार की खुशी के लिए प्रयास करने का भी वादा किया. उसने विक्की से न लड़ने की भी एक्ट्रेस ने कसम खाई. इस पर सलमान ने मजाकिया कमेन्ट करते हुए कहा, "यह संभव नहीं है."

सलमान ने रंजना जैन को किया आश्वस्त

जब वादे करने की बारी रंजना जैन की आई तो उन्होंने कटिंग-रीमेक करते हुए कहा, ''मैं ऐसे शो में नहीं जाऊंगी जिससे मेरे परिवार की छवि खराब होगी.'' हैरान नजर आ रही अंकिता ने अपना बचाव किया और कहा कि यह सच नहीं है. हालांकि, सलमान ने बीच बचाव करते हुए रंजना को आश्वस्त किया कि यह जोड़ी दो साल से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही है और लंबे समय तक साथ रहेगी.

 ग्रैंड फिनाले पर नज़र आई निराश 

Bigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले के बाद परेशान दिखीं अंकिता लोखंडे, टीवी न्यूज

मुनव्वर फारुकी से बिग बॉस की ट्रॉफी हारने के बाद ग्रैंड फिनाले के बाद अंकिता काफी निराश नजर आईं. जैसे ही वह बिग बॉस के घर से बाहर निकलीं, एक्ट्रेस को फैंस ने घेर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उन्हें फैंस की भीड़ के बीच अपनी वैनिटी वैन की ओर जाते हुए देखा गया.अंकिता बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली चौथी कंटेस्टेंट थीं, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा टॉप तीन फाइनलिस्ट बने थे.

Bigg Boss 17, Bigg Boss 17 winner, Bigg Boss 17 show, ankita lokhande, ankita lokhande mother in law, ankita lokhande husband, vicky jain, ankita lokhande video, ankita lokhande bigg boss finale, bigg boss finale, munawar faruqui

READ MORE:

एनिमल सीक्वल पर रणबीर कपूर ने दी ये अपडेट 

बिग बॉस 17 का विनर फिक्स होने के आरोप पर मुनव्वर ने तोड़ी चुप्पी 

रणबीर और बॉबी के बीच कोई 'किस' नहीं, फिल्म 'एनिमल' से निराश हुए फैंस

रजनीकांत ने विजय के साथ राइवलरी की अफवाहों को किया खारिज 

Latest Stories