Bigg Boss OTT 3: टॉप 5 में बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनेगी कृतिका

रियलिटी शोज़: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले आज रात प्रसारित होगा. वहीं फिनाले से पहले जानकारी सामने आ रही हैं कि कृतिका मलिक पांचवें स्थान पर शो से बाहर हो चुकी हैं. 

New Update
Bigg Boss OTT 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले आज रात जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा. शो में रणवीर शौरी, नैजी, सना मकबूल, साई केतन और कृतिका मलिका ने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह बनाई. वहीं फिनाले से पहले शो को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि कृतिका मलिक पांचवें स्थान पर शो से बाहर होंगी. 

शो से बाहर हुई कृतिका मलिक

Bigg boss OTT Grand Finale Eviction 

दरअसल, जियो सिनेमा ने फिनाले एपिसोड से कृतिका मलिक का एक प्रोमो शेयर किया है. इसमें होस्ट अनिल कपूर बाहर हुए कंटेस्टेंट्स से कृतिका के बारे में पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक्टर सभी से सवाल पूछते हुए कहते है कि क्या वह टॉप 5 में आने की हकदार थीं. दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी ने कहा कि उन्हें फाइनल में नहीं जाना चाहिए था. तब सना सुल्तान ने कहा, "यहां अन्य योग्य लोग भी थे जो शीर्ष 5 में हो सकते थे." कई अन्य कंटेस्टेंट भी शिवानी से सहमत हैं.

अनिल कपूर ने कृतिका मलिक से पूछा ये सवाल

इसके बाद अनिल कपूर ने कृतिका मलिक से पूछा कि उन्हें क्यों लगता है कि उन्हें टॉप 5 में होना चाहिए था? इस पर जवाब देते हुए कृतिका कहती हैं, "मैं जैसी असल जिंदगी में हूं, यहां भी वैसी ही हूं. मैं जैसी बाहर थी, अंदर भी वैसी ही हूं. दूसरे लोग क्या सोचते हैं, इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती."  वहीं  खबरी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा गया, "ब्रेकिंग: #BiggBossOTT3 फिनाले अपडेट !! #KritikaMalik 5वें स्थान पर बेदखल हो गई. 

टॉप 2 में अपनी जगह बनाएंगे ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss: नैजी ने सना मकबूल से कहा, 'जिंदगी में कभी किसी को डेट नहीं किया'  | Bigg Boss: Naezy told Sana Maqbool, 'I have never dated anyone in my  life' Bigg

वहीं खबरें ये भी हैं कि कृतिका मलिक के बाद साई केतन को टॉप 3 लिस्ट से बाहर होंगे इतना ही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर शौरी शो के दूसरे रनर-अप होंगे. इसका मतलब है कि रणवीर भी शो से बाहर हो जाएंगे. अगर ये सच हुआ तो इसका मतलब है कि सना मकबूल या नैजी में से कोई एक ट्रॉफी अपने घर ले जा सकता है.

डबल एविक्शन में बाहर हुए थे अरमान

दो पत्नियों को एक साथ रखता है Youtuber, इतनी ड्रामेटिक है अरमान मलिक की लव  लाइफ - who is vlogger Armaan Malik his love story with two wives is must to  know

आपको बता दें शो बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले से पहले डबल एविक्शन में लवकेश कटारिया और अरमान मलिक बाहर हो गए हैं. शो से बाहर आने के बाद अरमान मलिक से रेप केस को लेकर सवाल किया गया.  वहीं अब अरमान मलिक ने रेप केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. अरमान मलिक ने रेप केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है. यह मामला अभी कोर्ट में है. मैं अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता. जैसे ही कोर्ट का फैसला आएगा, लोगों को पता चल जाएगा कि क्या होगा, क्या हुआ है और क्या चल रहा है'. वहीं जब अरमान से शो के बाद की योजनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं अपना ब्लॉग जारी रखूंगा और मैं हर दिन कहीं न कहीं आप लोगों के सामने आऊंगा'.

Read More:

Adil Hussain ने Sridevi के साथ काम करने की यादें की शेयर

Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद अरमान ने रेप केस पर तोड़ी चुप्पी

'Ulajh' पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, फिल्म में किए गए ये बदलाव

बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराज की रिलीज पर क्यों तनाव में थे आमिर

Latest Stories