अनिल कपूर करेंगे Bigg Boss OTT 3 को होस्ट, जानें कब स्ट्रीम होगा शो

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा ने 6 जून 2024 को को एक पोस्टर और रियलिटी शो की स्ट्रीमिंग शुरू होने की तारीख शेयर करते हुए आधिकारिक घोषणा की.

New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. आए दिन शो को लेकर नए- नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इस बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा ने गुरुवार, 6 जून 2024 को को एक पोस्टर और रियलिटी शो की स्ट्रीमिंग शुरू होने की तारीख शेयर करते हुए आधिकारिक घोषणा की.

इस दिन शुरु होगा बिग बॉस ओटीटी 3

आपको बता दें, जियो सिनेमा ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट के रूप में 'अनिल कपूर' को पेश कर रहे हैं!!! बड़े पर्दे पर राज करने से लेकर अब बिग बॉस के घर पर राज करने तक, @AnilKapoor कुछ खास हैं! 21 जून से शुरू होने वाले #BiggBossOTT3 में उनका जादू देखें, विशेष रूप से JioCinema प्रीमियम पर". अनिल कपूर को होस्ट के तौर पर देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड  हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "महान अनिल कपूर का स्वागत है", जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "इंतजार नहीं कर सकता."

साल 2021 में हुई थी बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत

Divya Aggarwal was made victim by thugs | ठगों ने दिव्या अग्रवाल को बनाया  था शिकार: बोलीं, 'मेरे साथ बहुत डरावना हादसा हुआ था, अब बिना ड्राइवर कहीं  ट्रेवल नहीं ...

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की घोषणा 2021 में की गई थी, जिसमें करण ने शो को वूट पर स्ट्रीम किया था. दूसरा सीजन 2023 में जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसमें सलमान होस्ट होंगे. पहले दो सीजन में दिव्या अग्रवाल और एल्विश यादव ने शो जीता है. 

Read More:

Richa Chadha ने अपने अभिनय की तारीफ करने के लिए भंसाली को कहा धन्यवाद

Sunil Lahri ने अयोध्यावासियों पर BJP को 'धोखा' देने का लगाया आरोप

अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान 2' को लेकर कबीर खान ने तोड़ी चुप्पी

Latest Stories