Lovekesh Kataria के बाहर होने से शो के मेकर्स पर भड़के Elvish Yadav!

रियलिटी शोज़: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और लवकेश कटारिया शो से बाहर हो गए हैं. इस बीच लवकेश के दोस्त और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने इस पर रिएक्शन दिया है

New Update
Lovekesh Kataria
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले इसी हफ्ते में होने वाला है. हाल ही में डबल एलिमिनेशन राउंड में अरमान मलिक और लवकेश कटारिया शो से बाहर हो गए हैं.  शो में हुए डबल एविक्शन ने दर्शकों को हैरान कर दिया है. इस बीच अब लवकेश के दोस्त और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने इस पर रिएक्शन दिया है

शो से बाहर हुए लवकेश कटारिया और अरमान मलिक 

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने फिनाले से पहले अरमान मलिक और लवकेश कटारिया को एलिमिनेट कर दिया. बिग बॉस ओटीटी 3 से लव कटारिया के बाहर होने पर उनके फैंस को झटका लगा है. किसी को उम्मीद नहीं थी कि लव शो से बाहर हो जाएंगे. फैंस उन्हें शो के टॉप 2 फाइनलिस्ट में देख रहे थे. सोशल मीडिया पर फैंस लव के बाहर होने को अनुचित बता रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ट्विटर पर हैशटैग #KatariaWinnerOTT3 ट्रेंड कर रहा है.

एल्विश यादव ने जाहिर किया गुस्सा

इस खबर के सामने आते ही लवकेश कटारिया के दोस्त और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने रिएक्ट किया. एल्विश ने ट्विट करते हुए लिखा, "वोट्स के दम पर नहीं निकाल पाए?" रिपोर्ट के अनुसार, एलिमिनेशन दर्शकों के वोटों पर आधारित नहीं था.

ग्रैंड फिनाले में पहुंचे टॉप 5 फाइनलिस्ट

बिग बॉस ओटीटी 3 प्रोमो: रणवीर शौरी ने सना मकबूल पर नाज़ी को उनके खिलाफ  भड़काने का आरोप लगाया; छिड़ी बहस | पिंकविला

लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के बाहर होने के साथ, शो को अब सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं जिसमें रणवीर शौरी, सना मकबूल, नैज़ी, कृतिका मलिक और साई केतन राव शामिल हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले इस वीकेंड होने वाला है.

शो मुनव्वर फारुकी ने उड़ाया नैजी की आर्थिक स्थिति का मजाक

Munawar Faruqui under fire over controversial joke on Naezy

दरअसल, बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में शिरकत की. इस दौरान मुनव्वर फारुकी ने रैपर नैजी की आर्थिक स्थिति पर कमेंट करते हुए कहा, "इस बार राशन कम आया ना? मेरे ख्याल से राशन और खाना बिग बॉस ने इस बार इसीलिए कम रखा है, ताकि नैज़ी को अपने घर वाली फीलिंग आए." इसके बाद मुनव्वर ने कहा कि वह अपने रोस्ट के दौरान किसी को नहीं बख्शते. हालांकि, इस टिप्पणी ने नैजी को निराश कर दिया. बिग बॉस 17 के विजेता के घर से बाहर जाने के बाद, रैपर ने सना मकबूल से बात करते हुए कहा, "कुछ नहीं मुनव्वर के बारे में ही सोच रहा था, कोई कसर नहीं छोड़ी उसने. वो  राशन के बारे में कई तरह की बातें कहीं, जैसे घर में राशन नहीं था, वगैरह" . वहीं सना ने नैजी से इस बारे में ज़्यादा न सोचने को कहा और कहा कि रोस्ट ऐसे ही होते हैं. नैजी ने बताया कि वह परेशान नहीं है, बल्कि सिर्फ इसके बारे में सोच रहा है.

2 अगस्त को होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले

Bigg Boss OTT 3 के ग्रैंड फिनाले को लेकर आई बुरी खबर, टूट जाएंगी फैंस की  उम्मीदें - Bigg Boss OTT 3 not extended grand finale held on 4 August

बता दें बिग बॉस ओटीटी के पहले और दूसरे सीजन के लिए करण जौहर और सलमान खान ने होस्ट किया है जबकि तीसरे सीजन के होस्ट अनिल कपूर हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 21 जून को हुआ था. बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त, 2024 को स्ट्रीम होने वाला है.

Read More:

Ramayan: अयोध्या और मिथिला को रीक्रिएट करने के लिए बनाए गए 12 भव्य सेट

Salman Khan और Sooraj Barjatya की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट!

मुनव्वर फारूकी ने नैजी की आर्थिक स्थिति का बनाया मजाक, नाराज दिखे रैपर

Saira Banu ने Sanjay Dutt के बचपन की 'प्यारी' घटना को किया याद

Latest Stories