मुनव्वर फारूकी ने नैजी की आर्थिक स्थिति का बनाया मजाक, नाराज दिखे रैपर

रियलिटी शोज़: बिग बॉस 17 के विनर और मुनव्वर फारुकी मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में रैपर नैजी के खिलाफ एक पर्सनल कमेंट किया जिससे वह परेशान और निराश हो गए. 

New Update
Munawar Faruqui
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जा रहा 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. वहीं बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में शिरकत की. सेशन के दौरान मुनव्वर फारुकी ने रैपर नैजी के खिलाफ एक पर्सनल कमेंट किया जिससे वह परेशान और निराश हो गए. 

मुनव्वर फारुकी ने उड़ाया नैजी की आर्थिक स्थिति का मजाक

सना से नैजी को हुआ प्यार? मुनव्वर फारूकी ने दोस्त का किया सपोर्ट, बोले-  'उसने ओवररिएक्ट...' - India TV Hindi

दरअसल, मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस 3 के लेटेस्ट एपिसोड़ में नै नैजी की आर्थिक स्थिति पर कमेंट करते हुए कहा, "इस बार राशन कम आया ना? मेरे ख्याल से राशन और खाना बिग बॉस ने इस बार इसीलिए कम रखा है, ताकि नैज़ी को अपने घर वाली फीलिंग आए." इसके बाद मुनव्वर ने कहा कि वह अपने रोस्ट के दौरान किसी को नहीं बख्शते. हालांकि, इस टिप्पणी ने नेज़ी को निराश कर दिया. बिग बॉस 17 के विजेता के घर से बाहर जाने के बाद, रैपर ने सना मकबूल से बात करते हुए कहा, "कुछ नहीं मुनव्वर के बारे में ही सोच रहा था, कोई कसर नहीं छोड़ी उसने. वो  राशन के बारे में कई तरह की बातें कहीं, जैसे घर में राशन नहीं था, वगैरह" . वहीं सना ने नैजी से इस बारे में ज़्यादा न सोचने को कहा और कहा कि रोस्ट ऐसे ही होते हैं. नैजी ने बताया कि वह परेशान नहीं है, बल्कि सिर्फ इसके बारे में सोच रहा है.

जब रिपोर्टर की ये बात सुनकर भड़के थे नैजी

वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में, जब एक पत्रकार ने साथी कंटेस्टेंट सना मकबूल के लिए उनकी भावनाओं के बारे में पूछा तो नैज़ी भी अपना आपा खो बैठे. साई केतन राव के हस्तक्षेप से पहले रैपर ने पत्रकार के साथ तीखी बहस की. एक रिपोर्टर ने पूछा, "आप सना मकबूल के साथ कितने रोमांटिक रूप से जुड़े हुए हैं?" इस पर रैपर भड़क गए और जवाब दिया, "क्या कुछ भी क्या बोल रहा है. प्यार मैं सबसे करता हूं  तू ज्यादा फ्री मत हो, समझे." जब रिपोर्टर ने यह कहकर अपने रुख का बचाव किया कि धमकी देने की कोई ज़रूरत नहीं है और वह बस जवाब न देने का विकल्प चुन सकता था, तो नैज़ी ने कहा, "आप मुझसे क्या कह रहे हैं? ऐसा कुछ नहीं है. अगर आप विनम्रता से पूछेंगे, तो मैं विनम्रता से जवाब दूंगा”.

बिग बॉस के घर से बाहर हुए अरमान मलिक और लव कटारिया

Entertainment : लव कटारिया अरमान मलिक के बीच हुई बहसबाजी | There was an  argument between Luv Kataria and Armaan Malik | लव कटारिया अरमान मलिक के  बीच हुई बहसबाजी

आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अरमान मलिक, लवकेश कटारिया, सना मकबूल और साई केतन राव नॉमिनेट हुए थे. पिछले हफ्ते विशाल पांडे और शिवानी कुमारी घर से बेघर हुए थे. उनके जाने के बाद घर में मिड वीक इविक्शन हुआ और अरमान और लव बाहर हो गए. अब घर में बचे टॉप 5 कंटेस्टेंट कृतिका मलिक, साई केतन राव, रणवीर शौरी, सना मकबूल और रैपर नैजी हैं.

इस दिन होगा शो का फिनाले

Bigg Boss OTT 3 Release Date: Contestant List, Host, Live Streaming & More

इस शो का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त 2024 को है. इसे आप रात 9 बजे जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं. 

Read More:

Saira Banu ने Sanjay Dutt के बचपन की 'प्यारी' घटना को किया याद

Amitabh Bachchan ने इस वीडियो को शेयर करने के लिए मांगी माफी

शाहरुख को हुआ मोतियाबिंद, आंख की सर्जरी के लिए US जाएंगे किंग खान?

Alia Bhatt के साथ 11 साल के एज गैप को लेकर Ranbir Kapoor ने दिया बयान!

Latest Stories