शाहरुख को हुआ मोतियाबिंद, आंख की सर्जरी के लिए US जाएंगे किंग खान?

ताजा खबर: शाहरुख खान हमेशा चर्चा में रहते हैं. इस बीच शाहरुख खान को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि किंग खान  अपनी आंखों का इलाज कराने के लिए अमेरिका जाएंगे. 

New Update
Shah Rukh Khan Eye Treatment

Shah Rukh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shah Rukh Khan Eye Treatment: शाहरुख खान की भले ही कोई फिल्म रिलीज न हो, लेकिन सुपरस्टार हमेशा चर्चा में रहते हैं. वहीं शाहरुख खान को 21 मई को अहमदाबाद में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का आईपीएल मैच देखने के दौरान हीट स्ट्रोक हुआ था. जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. इस बीच शाहरुख खान को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि किंग खान  अपनी आंखों का इलाज कराने के लिए अमेरिका जाएंगे. 

क्या शाहरुख खान आंखों के इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे?

मुंबई के अस्पताल में नहीं हो पाया इलाज, अब USA जाएंगे शाहरुख, आंख में क्या  हुआ? | Shah rukh khan about to go usa for eye treatement as per report amid  king

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की आंखों में मोतियाबिंद की समस्या थी. इसलिए उन्होंने एक आंख का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में करवाया और दूसरी आंख का इलाज किंग खान अमेरिका में करवाएंगे.  रिपोर्ट के अनुसार "शाहरुख खान सोमवार, 29 जुलाई को आंखों के इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल गए थे. इलाज योजना के अनुसार नहीं हुआ. शाहरुख को अब नुकसान को ठीक करने के लिए अमेरिका ले जाया जा रहा है". हालांकि, इस मामले में अभी तक  शाहरुख खान या उनकी टीम की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है.

IPL के दौरान हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे शाहरुख 

बता दें अभिनेता और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केकेआर के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच को देखने के लिए अहमदाबाद में थे. 21 मई को गुजरात के अहमदाबाद में हीट स्ट्रोक के बाद डिहाइड्रेशन के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. एक्टर आईपीएल 2024 में खेलने वाली अपनी केकेआर टीम का समर्थन करने के लिए शहर में थे. इस दौरान शाहरुख की लंबे समय से सह-कलाकार और केकेआर की सह-मालिक जूही चावला ने स्वास्थ्य संबंधी अपडेट शेयर किया था.

जूही चावला ने दी थी शाहरुख की हेल्थ अपडेट

शाहरुख खान और जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं

वहीं जूही चावला ने शाहरुख की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हुए कहा था कि, शाहरुख कल रात बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन उनका इलाज किया जा रहा है और आज शाम उन्हें काफी बेहतर महसूस हो रहा है. भगवान की इच्छा से, वह जल्द ही उठेंगे और सप्ताहांत में स्टैंड में टीम का उत्साहवर्धन करेंगे, क्योंकि हम फाइनल खेल रहे हैं".

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 

Shah Rukh Khan locks his next full-fledged actioner The King opposite  daughter Suhana Khan; film to be mounted on huge scale of Rs 200 cr |  Bollywood News - The Indian Express

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने पिछले साल पठान, जवान और डंकी के साथ लगातार तीन हिट फिल्में दीं. 2024 में सुपरस्टार की कोई रिलीज नहीं होगी. हालांकि, उन्होंने पहले ही एक नई फिल्म के लिए साइन अप कर लिया है जिसमें वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ अभिनय करेंगे. शाहरुख सुजॉय घोष की एक्शन थ्रिलर द किंग का हिस्सा हैं. पहले की रिपोर्ट्स में कहा गया था कि फिल्म में शाहरुख एक डॉन की भूमिका निभाएंगे. साथ ही, फिल्म में अभिषेक बच्चन को खलनायक के रूप में लिया गया है. इसके अलावा, शाहरुख खान वाईआरएफ की पठान 2 में एक जासूस के रूप में वापसी करेंगे. यह उनकी 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है. शाहरुख और सलमान खान वाईआरएफ की टाइगर वर्सेस पठान में स्क्रीन शेयर करेंगे. यह उनके जासूसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है, जिसमें ऋतिक रोशन की वॉर और आलिया भट्ट की अल्फा भी शामिल है.

Read More:

Alia Bhatt के साथ 11 साल के एज गैप को लेकर Ranbir Kapoor ने दिया बयान!

Rajeev Khandelwal ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लागने पर दिया रिएक्शन

Sanjay Dutt ने फैंस को दिया तोहफा, 'KD द डेविल' से शेयर किया अपना लुक

Hina Khan ने गर्व से दिखाए अपने कीमोथेरेपी का निशान, फैंस ने की तारीफ!

 

Latest Stories