अनिल कपूर पर भड़की पौलोमी दास, कहा-'उन्होंने मेरे लिए कोई स्टैंड नहीं'

रियलिटी शोज़: सोशल मीडिया पर पौलोमी दास अनिल कपूर पर भड़कती हुई नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में पौलोमी दास कह रही है कि वह अनिल कपूर की बातों से सहमत नहीं हैं.

New Update
Poulomi Das
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. वहीं शो का पहला वीकेंड का वार हो चुका हैं जिसमें शो के होस्ट अनिल कपूर ने कई कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाई. इस बीच सोशल मीडिया पर पौलोमी दास अनिल कपूर पर भड़कती हुई नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में पौलोमी दास कह रही है कि वह अनिल कपूर की बातों से सहमत नहीं हैं.

अनिल कपूर पर पौलोमी दाल ने निकाली अपने दिल की भड़ास

दरअसल, सोशल मीडिया पर पौलोमी दास का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं पॉलोमी अगले हफ्ते बाहर हो जाएंगी. इस वीडियो में पॉलोमी अनिल कपूर पर अपना गुस्सा निकालती हुई नजर आ रही रही हैं. पौलोमी ने अरमान मलिक से कहा, लव मजाक करता रहता हैं लेकिन जब चीजें पूछनी होती हैं तो वह बहुत प्यार से बात करता हैं. वह इतनी सारी राय कह रहे हैं. मैं सहमत नहीं हूं, मुझे माफ करें मैं सहमत नहीं हूं. मैंने बाहर इस बारे में क्या कहा है? घर के अंदर लोग मेरे बारे में क्या कह रहे हैं, उन्हें बिल्कुल भी परवाह नहीं है? यह गलत है. शिवानी ने मेरे बारे में जो कुछ भी कहा है, आप उस पर बिल्कुल भी बात नहीं कर रहे हैं. जब मैं बात करने जा रही हूं, तो आप उसे हटा रहे हैं? क्या यह गलत नहीं है?

पौलोमी दास को शिवानी की कही बात का चहिए जवाब

Bigg Boss OTT 3 Viral: पौलोमी दास ने अनिल कपूर पर जमकर निकाली भड़ास, लोग बोले- अब इसे निकाला जाएगा

इसके बाद पौलोमी दास ने कहा, उन्होंने मुझे 'तुम्हारी जैसी लड़की' कहा और इससे मुझे आज भी दुख होता है क्योंकि मेरे जैसी लड़कियां अभी भी बाहर हैं. मैं जानना चाहती हूं कि तुम जैसी लड़की से उनका क्या मतलब था. मैं बिकिनी पहनती हूं. मेरे इंस्टाग्राम पर सिर्फ बिकिनी वाली तस्वीरें नहीं हैं. साड़ी और लहंगे की तस्वीरें भी हैं जिनमें मेरे माता-पिता मेरे साथ हैं. लेकिन उन्होंने सिर्फ उसका मजाक उड़ाया. उस पर बात नहीं हो रही है लेकिन मैंने घर के बाहर जो कहा उस पर बात हो रही है. यहां 16 कंटेस्टेंट हैं जिनमें से मैं किसी को नहीं जानती. इस क्लिप पर दर्शक कमेंट करते हुए अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि पौलोमी ने अनिल कपूर की सच्चाई सामने ला दी है तो उन्हें अगले हफ्ते शो से बाहर कर दिया जाएगा.

अनिल कपूर ने लगाई थी पौलोमी दास की क्लास

बता दें अनिल कपूर ने वीकेंड के वार पर पौलोमी दास से पूछा, "जब आपको पता ही नहीं तो आप बिना जाने किसी के बारे में कुछ कैसे कह सकती हैं. पॉलोमी कुछ कह पातीं, उससे पहले ही अनिल कपूर ने कहा कि हम इस बारे में बाद में बात करेंगे. अभी मुझे समझ नहीं आ रहा, आप ऐसा कैसे कह सकती हैं". 

Read More:

Shatrughan Sinha हॉस्पिटल में हुए एडमिट, बेटे ने बताया पिता का हाल

ब्रेस्ट कैंसर की लड़ाई को लेकर Hina Khan ने शेयर किया एक्सपीरियंस

साई केतन राव को याद आए संघर्ष के दिन, कहा-'हम रेलवे स्टेशन पर सोते थे'

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 का प्रोमो आउट

Latest Stories