रोहित शेट्टी से झगड़े के बाद उमर रियाज ने किया अपने भाई आसिम का सपोर्ट

रियलिटी शोज़: रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 में आसिम रियाज और रोहित शेट्टी के बीच काफी झगड़ा हुआ. वहीं अब उमर रियाज ने अपने भाई आसिम रियाज का सपोर्ट किया हैं. 

New Update
umar riaz
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: khatron ke khiladi season 14: रोहित शेट्टी का स्टंट रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 इस समय काफी चर्चा में बना हुआ हैं. शो के शुरुआत में कंटेस्टेंट आसिम रियाज और होस्ट रोहित शेट्टी के बीच काफी झगड़ा हुआ. इस जोरदार बहस के बाद मेकर्स ने आसिम रियाज को शो से बाहर निकाल दिया. वहीं अब उमर रियाज ने अपने भाई आसिम रियाज का सपोर्ट किया हैं. 

उमर रियाज ने किया आसिम रियाज का समर्थन

आपको बता दें उमर रियाज ने खतरों के खिलाड़ी 14 के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ अपने भाई असीम रियाज की लड़ाई का बचाव किया है. उमर रियाज ने अपने एक्स  हैंडल पर एक रहस्यमयी नोट शेयर किया. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “किसी को इस स्तर तक नीचा मत दिखाओ कि उसका सबसे बुरा शैतान बाहर आ जाए! उसके बाद जो कुछ भी होता है वह उचित नहीं है और कभी नहीं होगा! प्यार किसी व्यक्ति के लिए चमत्कार कर सकता है और नफरत किसी व्यक्ति को उसका सबसे बड़ा दुश्मन बना सकती है! बस इतना ही कह रहा हूं”. भले ही उमर ने अपने पोस्ट में आसिम या रोहित शेट्टी का जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके पोस्ट की टाइमिंग ने नेटिजन्स को यह विश्वास दिला दिया कि वह अपने भाई का बचाव कर रहे हैं.

इस वजह से शुरु हुई आसिम और रोहित शेट्टी की लड़ाई

KKK 14 : मेरी बात सुन ले वरना उठाकर यहीं पटक दूंगा...आसिम रियाज पर क्यों  भड़के रोहित शेट्टी? | khatron ke khiladi 14 rohit shetty slams asim riaz  saying uthakar pathak dunga | TV9 Bharatvarsh

बता दें खतरों के खिलाड़ी 14 के लेटेस्ट एपिसोड में असीम रियाज और रोहित शेट्टी के बीच तीखी बहस हुई. दरअसल, यह सब घमासान तब शुरू हुआ जब 3 कंटेस्टेंट आशीष मेहरोत्रा, नियति फतनानी और असीम रियाज को एक हवाई स्टंट करने के लिए कहा गया.आशीष और नियति ने टास्क पूरा किया, लेकिन असीम रियाज ने नहीं किया. इसके कारण बाकी लोगों ने असीम रियाज से कहा कि उसे अपनी विफलता की जिम्मेदारी लेने की जरूरत है. वहीं टास्क में असफल होने के बाद असीम ने कहा कि चुनौती असंभव थी और टीम से कहा, "मेरे सामने करो. मैं तुम लोगों से एक रुपया नहीं लूंगा. अगर तुम करोगे तो मैं एक रुपया नहीं लूंगा, कैमरा चालू है." इसके बाद रोहित ने एक रिहर्सल वीडियो दिखाया, जिसमें टीम ने सुरक्षित रूप से टास्क पूरा किया.

असीम रियाज पर भड़के रोहित शेट्टी

इसके बाद रोहित शेट्टी ने बीच में टोकते हुए पूछा, "आसिम, तुम्हें क्या परेशानी है?" आसिम रियाज ने जवाब दिया, "सर कोई परेशानी नहीं है. मैं बहुत व्यवस्थित हूं."  रोहित शेट्टी ने आगे कहा, "कल भी तूने बहुत बकवास की."  जब आसिम खुद को समझाने की कोशिश कर रहा था, तो रोहित ने अपना आपा खो दिया और कहा, “सुन मेरी बात सुनले वरना मैं उठा के यहीं पटक दूंगा. ऐसे मेरे से बदतमीजी नहीं करना”.

आसिम रियाज ने मेकर्स को दी चेतावनी

आसिम रियाज़, भारतीय टीवी का हिंसक आदमी | टाइम्स नाउ

टीम से बात करते हुए असीम ने कहा, "आप लोग मुझे जो पैसे दे रहे हैं, मैं उसका तीन गुना कमाता हूं. मेरे पास इतना पैसा है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते. मैं 6 महीने के अंदर 4 कारें बदलता हूं. क्या आपको लगता है कि मुझे उस पैसे की जरूरत है? यह उन प्रशंसकों के लिए है जिनके लिए मैं यहां आया हूं, इन हारे हुए लोगों के लिए नहीं".

रोहित शेट्टी के शो से निकले आसिम

इसके बाद आसिम को शो छोड़ने के लिए कहा गया.  रोहित शेट्टी ने कहा, "मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन अब वह इस शो में आगे नहीं रह सकते. उनका अपना नजरिया है, इसमें कोई संदेह नहीं है और मैं उसका सम्मान करता हूं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. वह एक युवा बच्चा है और भगवान उन्हें सफलता प्रदान करें".

Read More:

Saira Banu ने Sanjay Dutt के बचपन की 'प्यारी' घटना को किया याद

Amitabh Bachchan ने इस वीडियो को शेयर करने के लिए मांगी माफी

शाहरुख को हुआ मोतियाबिंद, आंख की सर्जरी के लिए US जाएंगे किंग खान?

Alia Bhatt के साथ 11 साल के एज गैप को लेकर Ranbir Kapoor ने दिया बयान!

Latest Stories