रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार, घर को भी सैनेटाइज नहीं होने दिया

1 min


रेखा कोरोना टेस्ट

रेखा ने अब तक अपना कोरोना टेस्ट आखिर क्यों नहीं कराया ?

करीब एक हफ्ते पहले अभिनेत्री रेखा के बंगले के सुरक्षागार्ड कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन उसके बावजदू रेखा ने अबतक अपना कोरोना टेस्ट नहीं कराया है और न ही अपने बंगले को सैनेटाइज होने दिया है। अब सवाल ये उठता है कि बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में स्थित रेखा के बंगले ‘सी स्प्रिंग’ के एक सुरक्षाकर्मी के कोरोना संक्रमित होने के बाद भी रेखा ने अब तक अपना कोरोना टेस्ट आखिर क्यों नहीं कराया है ?

रेखा के बंगले पर खुद जाकर उन्हें कोरोना टेस्ट कराने की सलाह देने वाले मेडिकल अफसर संजय फुंदे ने खुद बताया, कि “सैनिटाइजेशन के लिए बीएमसी की एक टीम रेखा के बंगले पर गई थी। एक मेडिकल अफसर होने के नाते मैं रेखा को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह देने गया था। लेकिन रेखा ने मुझे बंगले के अंदर आने नहीं दिया और उनकी मैनेजर फरजाना ने बंगले के दरवाजे के पीछे से ही बात की।”

संजय फुंदे ने बताया, कि “फरजाना ने दरवाजे के पीछे से मुझे अपना फोन नंबर दिया और कहा कि वो इस तरह से बात नहीं कर सकती हैं और उनसे फोन पर बात करेंगी। यही वजह है कि मैंने बाद में उनसे फोन पर बात की”।

रेखा ने कहा, कोरोना का किसी तरह का कोई लक्षण नहीं

रेखा की मैनेजर फरजाना की तरफ से कहा गया, कि जिस सुरक्षा गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उनसे रेखा क्लोज कॉन्टैक्ट में नहीं थीं और सुरक्षा गार्ड बाहर ही चाय-नाश्ता करता था और उसे बंगले के अंदर आने की इजाजत भी नहीं थी। रेखा ने कहा, है कि उन्हें कोरोना का किसी तरह का कोई लक्षण नहीं है और न ही उन्हें किसी तरह का बुखार या अन्य तरह की समस्या महसूस हो रही है।”

मेडिकल अफसर फुंदे के मुताबिक, रेखा की तरफ से कहा गया है कि उनमें किसी भी तरह के लक्षण पाए जाने पर वो अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएंगी और वो फोन कर उन्हें इस बारे में जरूर बताएंगी। आपको बता दें कि रेखा जिस बंगले में रहती हैं, उससे जुड़ी सोसायटी में अबतक कोरोना के चार मामले सामने आए हैं, जिनमें से एक शख्स अभिनेता फरहान अख्तर के घर से भी जुड़ा है।

फरहान अख्तर के घर से जुड़े एक शख्स को भी कोरोना

बीएमसी अधिकारी ने फिलहाल ये बताने से मना किया कि फरहान के घर में किस शख्स को कोरोना हुआ है। फरहान अख्तर का बंगला भी रेखा के बंगले के बगल में ही है। बता दें कि रेखा के बंगले के जिस बुजुर्ग सुरक्षा गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उसका इलाज बांद्रा के बीएमसी कोविड फैसिलिटी में चल रहा है।

ये भी पढ़ें- अस्पताल में भर्ती होने के बाद अमिताभ बच्चन का पहला ट्वीट, फैंस से कही ये बात


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये