SAVI Review: हाउस वाइफ का ऐसा चेहरा कभी ना देखा होगा

रिव्यूज: सावी को देखने के बाद दिव्या खोसला की तारीफ करनी होगी कि उन्होंने एक ऐसी फिल्म को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर स्टार्ट टू एंड तक कही कमजोर नहीं होने दिया जिसकी स्टोरी का सस्पेंस फिल्म शुरू होने के करीब 15 मिनट बाद ही जान जाता है.

author-image
By Chandra Mohan Sharma
New Update
SAVI Review

SAVI Review

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म- सावी 
निर्देशक- अभिनय देव
कलाकार- दिव्या खोसला, अनिल कपूर, हर्षवर्धन राणे 
रेटिंग- 3.5

अनिल और दिव्या की बेहतरीन एक्टिंग- सावी

Savi: A Bloody Housewife Movie Twitter Review: Anil Kapoor and Divya Khosla  Kumar shines in action thriller movie, Entertainment News | Times Now  Navbharat

फिल्म सावी को देखने के बाद दिव्या खोसला की तारीफ करनी होगी कि उन्होंने एक ऐसी फिल्म को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर स्टार्ट टू एंड तक कही कमजोर नहीं होने दिया जिसकी स्टोरी का सस्पेंस हाल में बैठा दर्शक फिल्म शुरू होने के करीब 15 मिनट बाद ही जान जाता है. वही दिव्या की एक और खासियत है कि अपनी फिल्म को रीयल लोकेशन पर जाकर ही शूट करती है मुझे याद है नोएडा के टी सीरीज स्टूडियो में दिव्या के निर्देशन में बनी यारियां की रिलीज से पहले मेरी टी सीरीज फैमिली से जुड़े वेद चानना के साथ दिव्या से मिला तो यारियां को जीरो डिग्री तापमान से भी कम सिक्किम की लोकेशन मे शूट करने की वजह स्टोरी को जीवंत करना बताई तो सावी भी लंदन की अलग अलग लोकेशन में शूट हुई और यह फिल्म को जानदार बनाती है लंदन की एक जेल में शूट अनिल कपूर, दिव्या और हर्षवर्धन के कई सींस इस फिल्म की जान है.बेशक की शुरुआत कुछ धीमी है लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म का हर सीन अच्छा बन पड़ा है. करीब दो घंटे की सावी  एक मनोरंजक फ़िल्म है. दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे के बीच की केमिस्ट्री का जवाब नहीं  है.

स्टोरी प्लॉट

एक और सस्पेंस से भरपूर फिल्म रिलीज को तैयार, पोस्टर ने बढ़ाई उत्सुकता,  जानें कब आएगा ट्रेलर - News18 हिंदी

मुझे यह फिल्म सती सावित्री की पौराणिक कहानी का आधुनिक रूप लगा. जहां सावित्री अपने पति यमराज से  वापस पाने के लिए हर संभव कोशिश करती है, वहीं इस फिल्म में सावी अपने पति को जेल से बचाने और बाकी की जिंदगी अपने और बेटे के साथ बिताने के लिए क्या कुछ नहीं करती और लंदन की एक जेल में हर वक्त मौत के साए में 12 साल की सजा काट रहे अपने पति को जेल से बाहर लाती है और एक बार अपनी नई जिंदगी पति और बेटे के साथ शुरू करती है यही इस फिल्म की स्टोरी है . ओवर ऑल लंदन में सेट की गई इस फिल्म में अनिल कपूर की एक्टिंग का जवाब ही नहीं  हैं.

एक्टिंग

Savi : A Bloody Housewife Movie Teaser Out 2024 : फिल्म 'सावि : ए ब्लडी  हाउसवाइफ' का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होगी ये फिल्म फिल्म -  My Akhabar

Anil Kapoor, Divya Khosla Kumar & Harshvardhan Rane's New Film Is About A  Love Triangle? Here's The Truth

फिल्म के कुछ सींस मे सावी की मानसिक हालत और तनाव के सींस में दिव्या ने खुद को बेहतरीन एक्ट्रेस साबित किया. दिव्या खोसला को इस फिल्म से पहले कभी ऐसे अवतार में मैने नहीं देखा. वहीं  फिल्म की कमी एक थ्रिलर की  गति का स्लो होना है अगर निर्देशक फिल्म की शुरुआत में फिल्म की स्पीड थोड़ी तेज़ रखते तो अच्छा होता. हर्षवर्धन राणे के कुछ और दृश्य होने चाहिए थे अगर सच कहूं तो अनिल और दिव्या के सामने उनका किरदार बहुत बौना है. अभिनय देव ने इस थ्रिलर फिल्म में भावनाओं को साथ पेश किया है यह स्टोरी का अच्छा पहलू है. इस वीकेंड पर आप सावी से मिलिए आप निराश नहीं होंगे.

चंद्र मोहन शर्मा

SAVI Review 

Read More:

नंदमुरी बालकृष्ण ने मंच पर अंजलि को दिया धक्का, एक्ट्रेस ने किया बचाव

धड़क 2 को लेकर बोले श्रेयस पुराणिक, कहा-'धर्मा फिल्म पर काम करना...'

Raj Khosla को क्यों प्रशंसनीय फिल्म निर्माताओं में शामिल नहीं किया गया

Vikrant Massey और Mouni Roy की क्राइम थ्रिलर 'ब्लैकआउट' का ट्रेलर आउट

Latest Stories