धड़क 2 को लेकर बोले श्रेयस पुराणिक, कहा-'धर्मा फिल्म पर काम करना...'

अपने प्रशंसित काम 'सतरंगा' के लिए प्रसिद्ध संगीतकार श्रेयस पुराणिक, करण जौहर की धड़क 2 के साथ अपने बहुप्रतीक्षित सहयोग से एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं

New Update
 Shreyas Puranik

Shreyas Puranik

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shreyas Puranik on Dhadak 2: अपने प्रशंसित काम 'सतरंगा' के लिए प्रसिद्ध संगीतकार श्रेयस पुराणिक, करण जौहर की धड़क 2 के साथ अपने बहुप्रतीक्षित सहयोग से एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं. अपने पिछले संगीत प्रयासों की सफलता के बाद, पुराणिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की कि वे नए टीज़र के संगीत, स्वर और गायन व्यवस्था के पीछे के व्यक्ति हैं!

श्रेयस पुराणिक ने शेयर किया फिल्म का टीजर

श्रेयस पुराणिक ने अपने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर किया और इसे कैप्शन दिया “सिद्धांत चतुर्वेदी और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत धड़क 2 पेश करते हैं. शाज़िया इकबाल द्वारा निर्देशित # धड़क 2 सिनेमाघरों में 22 नवंबर 2024 को. मेरी पहली धर्मा फिल्म के लिए @azeemdayani को धन्यवाद”.

श्रेयस एक और चार्ट-टॉपिंग हिट देने के लिए तैयार हैं, उन्होंने अपनी पहली धर्मा फिल्म करने पर अपनी उत्तेजना व्यक्त की! श्रेयस ने कहा, "धर्मा फिल्म पर काम करना हमेशा से मेरा सपना रहा है और मैं रोमांचित हूं कि यह आखिरकार धड़क 2 के साथ हो रहा है, संगीत पर्यवेक्षक अज़ीम दयानी का शुक्रिया, जिन्होंने इसे संभव बनाया. हालाँकि मुझे अभी तक करण सर से मिलने का अवसर नहीं मिला है, लेकिन मैं उनके बैनर तले भविष्य की परियोजनाओं पर उनके साथ सहयोग करने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूँ. धर्मा फिल्म्स लगभग सभी कलाकारों के लिए एक ड्रीम प्रोडक्शन हाउस है, क्योंकि उन्होंने एक बेहतरीन विरासत बनाई है."

धड़क 2 के लिए खास गाने के बारे में जानकारी गुप्त रखी जा रही है, लेकिन प्रशंसकों में उत्सुकता बनी हुई है क्योंकि वे पूरनिक की नवीनतम कृति के अनावरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपनी रचनाओं में पारंपरिक और समकालीन तत्वों को सहजता से मिलाने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाने वाले पूरनिक के नए सहयोग से सभी पीढ़ियों के श्रोताओं के दिलों को छूने की उम्मीद है.शाजिया इकबाल द्वारा निर्देशित, त्रिप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की प्रमुख भूमिकाओं वाली धड़क 2 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More:

Raj Khosla को क्यों प्रशंसनीय फिल्म निर्माताओं में शामिल नहीं किया गया

Vikrant Massey और Mouni Roy की क्राइम थ्रिलर 'ब्लैकआउट' का ट्रेलर आउट

दलजीत कौर से अलग होने की बात पर पति निखिल पटेल ने तोड़ी चुप्पी

रणवीर सिंह के साथ राक्षस नहीं बनाएंगे प्रशांत वर्मा, मेकर्स ने दी सफाई

Latest Stories