रिया का खुलासा- सुशांत फ्लाइट में डरते थे, तो क्यों फ्लाइंग लाइसेंस चाहते थे सुशांत ?

1 min


रिया सुशांत फ्लाइट

सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप को लेकर रिया ने किए कई खुलासे

सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद सीबीआई बारीकी से सुशांत सिंह राजूपत केस की जांच में जुटी हुई है। इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पहली बार खुलकर सामने आई और सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप को लेकर कई खुलासे किए हैं। आज तक के साथ एक इंटव्यू के दौरान रिया ने बताया, ”जब हम यूरोप ट्रिप जा रहे थे, तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। उसके लिए वो मोडाफिनिल नाम की एक दवाई खाते थे। फ्लाइट से पहले उन्होंने वह दवाई ली। वो हर वक्त उस दवाई को अपने रखते थे।”

रिया ने कहा, सुशांत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता था

”हम पेरिस पहुंचे। वहां सुशांत तीन दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकले। मैंने सोचा कि उन्हें क्या हो गया। उन्होंने कहा था कि मैं अच्छी तरह से घूमना चाहता हूं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, लेकिन जब हम स्विट्जरलैंड पहुंचे तो वहां पर सुशांत बहुत खुश नजर आए। इसके बाद जब हम इटली पहुंचे तो हमारे कमरे में एक अलग तरह का स्ट्रक्चर था। कमरे में मुझे डर लगा, क्योंकि कमरे में अजीब-अजीब तरह की तस्वीरें लगी थीं। सुशांत ने बोला कि कोई बात नहीं सब ठीक है। उस रात वो सो नहीं सका। मैंने बोला कि बुरा सपना होगा।

उस दिन के बाद सुशांत की हालत बदल गई

रिया ने आगे कहा, फिर मैंने सुशांत से चेकआउट करने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं माने। उस दिन के बाद सुशांत की हालत बदल गई और वो कमरे से बाहर नहीं निकलना चाहते थे।”रिया ने ये भी खुलासा कि सुशांत ने उन्हें बताया कि साल 2013 में उनके साथ ऐसा कुछ हुआ था। इसके बाद वो हरेश शेट्टी नाम के एक साइकेट्रिस्ट से मिले थे। उन्होंने ही सुशांत को मोडाफिनिल दवा लेने के लिए कहा था। सुशांत की खराब होती हालत देखने के बाद हमने यूरोप में अपने घूमने का वक्त कम कर दिया था।

क्यों फ्लाइंग लाइसेंस चाहते थे सुशांत ?

रिया चक्रवर्ती ने अपने इस इंटरव्यू में ये नए खुलासे किए। लेकिन, आप सभी ने अगर कभी सुसांत सिंह राजपूत के इंटरव्यूज देखें हों, तो आपने भी कभी न कभी इस बात पर ध्यान जरूर दिया होगा कि सुशांत अपने कई इंटरव्यूज में ये बोल चुके थे कि उन्हें फ्लाइंग का बहुत शौक है और वो फ्लाइंग लाइसेंस भी चाहते थे। यहां तक कि सुशांत का प्लेन उड़ाते हुए वीडियो भी हम देख चुके हैं।

लेकिन, रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा, कि सुशांत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता था। अब आप ही बताइए कि क्या ये संभव हो सकता है, कि जो शख्स फ्लाइंग का शौक रखता हो और खुद का फ्लाइंग लाइसेंस चाहता हो, उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता होगा। फिलहाल, रिया के दावे कितने सच हैं और कितने झूठ, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने ट्विटर पर दी गुडन्यूज, अनुष्का शर्मा हैं प्रेग्नेंट, शेयर की फोटो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये