आरोप लगने के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने वीडियो में रखी अपनी बात, कहा – भगवान और कानून पर पूरा भरोसा

1 min


Rhea Chakraborty Video

रिया चक्रवर्ती का वीडियो आया सामने, कहा – मुझे इंसाफ ज़रुर मिलेगा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार ने अब रिया पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि अब तक एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी बात कही है। चलिए बताते हैं आपको कि आखिर इस वीडियो में है क्या।

रिया चक्रवर्ती की जो वीडियो सामने आई है उसमें उन्होंने कहा – ‘मुझे भगवान और न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है। मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा। मेरे बारे में कई बड़ी बातें कही गईं। मुझे इस बारे में अभी कोई टिप्पणी करने से मेरे वकील ने मना किया है।’

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

अपने ऊपर गंभीर आरोप लगने के बाद रिया चक्रवर्ती ने ये पहली बार वीडियो शेयर की है। लेकिन आपको ये भी बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में अर्ज़ी दायर कर अभिनेत्री ने केस पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। उनके मुताबिक पटना पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं करेगी। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में अभिनेत्री के खिलाफ केस दर्ज कराया। उन्होंने अपनी उम्र का हवाला दिया है। उनके मुताबिक वो मुंबई जाने में असमर्थ है। लिहाज़ा ये केस पटना में ही रजिस्टर हुआ है।

सुशांत सुसाइड केस में ईडी की एंट्री

वहीं अब ये केस और भी गंभीर बनता जा रहा है। सुशांत सुसाइड केस में ईडी की एंट्री भी हो गई है। ईडी ने इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में केस दर्ज किया है। सुशांत के पिता ने अपनी रिपोर्ट में ये बात कही थी कि सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रूपए उन खातों में ट्रांसफर किए गए हैं जिनका सुशांत से कोई लेना देना नहीं है। इससे रिया की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। प्रवर्तन निदेशालय की टीम रिया और उनके भाई शौविक से पूछताछ भी कर सकते हैं। इसके अलावा रिया पर सुशांत को प्यार में फंसाने, पैसे हड़पने और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं।

और पढ़ेंः कल इस समय रिलीज़ होने जा रहा है गुंजन सक्सेना का ट्रेलर, 12 अगस्त को ओटीटी पर आएगी फिल्म


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये