रोहित शेट्टी बने इंटरनेशनल फिल्मी पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा, ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’ से मिलाया हाथ

1 min


0

रोहित शेट्टी बने इंटरनेशनल फिल्मी पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कॉप (पुलिस) फिल्मों के लिए मशहूर रोहित शेट्टी अब इंटरनेशनल स्तर पर भी अपनी खास पहचान बनाने वाले हैं. दरअसल, रोहित ने भारत में रिलीज होने जा रही हॉलीवुड फिल्म ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’ के साथ हाथ मिलाया है. विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस स्टारर ये फिल्म इस मशहूर हॉलीवुड फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है.

रोहित ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी है. वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक तेज रफ्तार कार स्टंट्स करती नज़र आ रही है. कार जैसे ही रुकती है उसमें से फिल्ममेकर रोहित शेट्टी बाहर आते हैं. वीडियो में कहते हैं, मेरी देसी पुलिस से तो आप मिल चुके होंगे. अब वक्त है हमारी विदेशी पुलिस से मिलने का. इसके बाद वीडियो में विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की एंट्री होती है. आगे रोहित कहते हैं, ‘जबरदस्त एक्शन के साथ, आ रही है पुलिस. बैड बॉय फॉर लाइफ आपके नजदीकी सिनेमाघरों में’.

सभी जानते हैं कि रोहित शेट्टी, बॉलीवुड में कॉप फिल्मों के मास्टर माने जाते हैं. सबसे पहले उन्होंने सिंघम के जरिए अजय देवगन को पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाया. फिर सिंबा के जरिए रणवीर सिंह को पुलिसवाला बनाया. और अब वो अक्षय कुमार को फिल्म सूर्यवंशी में पुलिस अफसर के किरदार में पेश करने वाले हैं. आपको बता दें कि सूर्यवंशी के एक खास सीन में अजय, रणवीर और अक्षय एक साथ एक्शन करते हुए भी दिखाई देंगे. वहीं, बैड बॉयज फॉर लाइफ का हिस्सा बनकर रोहित शेट्टी ने कॉप फिल्मों के प्रति अपनी एक्साइटमेंट को साबित कर दिखाया है.

ये भी पढ़ें- राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की ‘छलांग’ का फर्स्ट पोस्टर आउट, बच्चों के बीच सोते दिखे पीटी टीचर

Sangya Singh