जग जननी मां वैष्णोदेवी सीरियल में रुबिना दिलेक की एंट्री, मां के किरदार में आएंगी नज़र, पूजा बैनर्जी ने छोड़ा शो

1 min


Rubina Dilek

जग जननी मां वैष्णोदेवी की जल्द शुरु होने वाली है शूटिंग, रुबिना दिलेक बनेंगी मां वैष्णो देवी

छोटे पर्दे से एक बड़ी ख़बर आ रही है जिसके मुताबिक जग जननी मां वैष्णोदेवी सीरियल में एक बड़ा फेरबदल होने जा रहा है। सीरियल से जहां पूजा बैनर्जी की विदाई हो गई है तो वहीं रुबिना दिलेक की हो गई है एंट्री। जी हां…रुबिना अब इस धार्मिक सीरियल में मां वैष्णो देवी का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी।

पूजा बैनर्जी के शो को छोड़ने की ख़बर

Rubina Dilek

Source – Celeb Profilee

जानकारी मिल रही है कि, ‘मां वैष्णो देवी’ का रोल निभाने वाली अभिनेत्री पूजा बैनर्जी ने शो छोड़ दिया है। वो जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से शादी करने जा रही हैं। लिहाज़ा शादी की तैयारियों के लिए उन्हें समय चाहिए। यही कारण है कि उन्होने शो छोड़ने का मन बना लिया है। वहीं पूजा के बाद मेकर्स ने कई अदाकाराओं के नाम पर विचार किया है।

रुबिना दिलेक का नाम फाइनल

यूं तो इस रोल के लिए टेलीविज़न की कई अदाकाराओं के नाम को लेकर मंथन हुआ लेकिन कहा जा रहा है कि रुबिना के नाम पर आखिरी मुहर लगा दी गई है। और शो में उनकी एंट्री की सभी फॉर्मेलिटी भी पूरी हो चुकी है। वो इस शो में मां वैष्णो देवी के किरदार में नज़र आएंगी।

कलर्स चैनल के इस शो से जुड़ी थीं रुबिना

इससे पहले रुबिना कलर्स चैनल पर आने वाले शो ‘शक्ति – अस्तित्व के अहसास की’ शो कर रही थीं। जिसमें वो एक किन्नर का रोल निभा रही थीं। इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला। और लोगों को ये खूब पसंद भी आया था। वो तीन सालों तक शो का हिस्सा रहीं। फिर उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था। वहीं अब खबर आई है कि वो जल्द ही इस माइथोलॉजिकल शो से जुड़ने वाली हैं। रुबिना को ज़ी टीवी के बेहद ही पॉपुलर शो छोटी बहू से घर-घर में पहचान मिली थी। इस शो को इतना पसंद किया गया कि इसका सीक्वल भी आया था। वहीं शो में उनके को-स्टार अभिनव शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी और दोनों ने बाद में शादी भी कर ली।

और पढ़ेंः सोनू निगम का सपोर्ट / अदनान सामी ने कहा – ‘कुछ लोगों ने खुद को स्वयंभू भगवान मान लिया है, परिवर्तन अब दरवाज़े पर है’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये