सोनू निगम का सपोर्ट / अदनान सामी ने कहा – ‘कुछ लोगों ने खुद को स्वयंभू भगवान मान लिया है, परिवर्तन अब दरवाज़े पर है’

1 min


sonu nigam ka support

अदनान सामी और अलिशा चिनॉय ने किया सोनू निगम का सपोर्ट, कहा- बुलबुला बस फूटने ही वाला है

2 दिन पहले ही सोनू निगम ने म्यूज़िक इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म को लेकर अपनी बात खुलकर रखी थी। जिसमें उन्होने बताया था किस तरह म्यूज़िक माफिया नए सिंगर्स को काम नहीं करने देते। वही इसके बाद कल उन्होंने और वीडियो शेयर की जिसमें उन्होंने टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार को धमकी भी दी थी। वहीं अब इंडस्ट्री के दो बड़े नाम अदनान सामी और अलिशा चिनॉय ने भी सोनू निगम का सपोर्ट किया है। और एक लंबी चौड़ी पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

अदनान सामी का सोनू निगम को समर्थन

‘भारतीय फिल्म और संगीत उद्योग को गंभीरता के साथ एक बहुत बड़े उठापटक की जरूरत है। विशेषकर संगीत, नए गायकों, वरिष्ठ गायकों, म्यूजिक कंपोजर्स और म्यूजिक प्रोड्यूसर्स के मामले में, जिनका बुरी तरह शोषण हो रहा है। या तो उनकी तानाशाही सहो, या फिर तुम बाहर… ‘रचनात्मकता’ को वे लोग नियंत्रित कर रहे हैं, जिनके पास ना तो ‘रचनात्मकता’ का कोई सुराग है, फिर भी वे भगवान बनने की कोशिश कर रहे हैं? बस अब बहुत हुआ,अब यहां से खिसकना होगा, परिवर्तन यहां है और वो आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है। तैयार हो या नहीं, वो अंदर आ रहा है। अपने आपको संभालो। जैसा कि अब्राहम लिंकन ने कहा था, आप कुछ लोगों को कुछ समय के लिए मूर्ख बना सकते हैं, लेकिन आप सभी लोगों को हर समय मूर्ख नहीं बना सकते हैं।’

अदनान सामी के पोस्ट को अलिशा चिनॉय ने भी किया शेयर

वहीं अपने दौर की मशहूर सिंगर अलिशा चिनॉय ने भी अदनान सामी के पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – ‘ये एक जहरीली इंडस्ट्री है। जहां मूवी और म्यूजिक माफिया आपको डर और ताकत से नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। यहां बिना किसी नैतिकता के काम लिया जाता है और कोई निष्पक्ष व्यवहार भी नहीं होता। यहां बेहद छल-कपट से भरे अनुबंधों के साथ काम कराया जाता है और फिर ऐसे जताते हैं, जैसे उन्होंने बहुत बड़ा अहसान कर दिया हो। एक्सक्यूज मी??

कर्मा को रीसेट होते हुए देखने वाली हूं – अलिशा

साथ ही सिंगर ने लिखा – ‘कृपया कलाकारों को बड़ा मानना और उनका सम्मान करना सीखें, जो आपका पेट भरते हैं… लेकिन अगर आप उनके तलवे नहीं चाटते हैं, और उनके असुरक्षित अहम की मसाज नहीं करते हैं तो वे आपका बहिष्कार कर देंगे और हमेशा के लिए बर्बाद करने की कोशिश करेंगे… ये पूरा सिस्टम ही बेकार है… लेकिन बुलबुला बस फूटने ही वाला है। मैं बस चुपचाप बैठकर कर्मा को रीसेट होते हुए देखने वाली हूं… किसी को पॉपकॉर्न चाहिए क्या..???”

और पढ़ेंः राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, यहाँ देखें तस्वीरें


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये