अपनी ही फिल्म के सीक्वल से बाहर किए गए अभिषेक बच्चन

1 min


बंटी और बबली

बंटी और बबली

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों फिल्मों में कम ही नज़र आते हैं, शायद उनको काम मिल ही नहीं रहा है। लेकिन कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म बॉब विश्वास में नज़र आएंगे। इसके अलाव अभिषेक बच्चन आपको अमेजन ओरिजिनल वेब सीरीज ब्रीद-2 में दिखाई देंगे। लेकिन अभी हाल ही में ये खबर आई है कि अभिषेक बच्चन को उनकी ही फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल से भी बाहर कर दिया गया है।

दरअसल, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल बनने जा रहा है। जिसके लिए यशराज फिल्म्स ने गली ब्वॉय के एमसी शेर यानी एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी वाग को कास्ट किया है। फिल्म के सीक्वल में 10 साल के आगे की कहानी दिखाई जाएगी। वहीं, एक नई खबर जो आई है वो ये कि फिल्म के सीक्वल से अभिषेक बच्चन को तो बाहर कर दिया गया है, लेकिन रानी मुखर्जी फिल्म के सीक्वल में भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

अब आप सोच रहे होंगे कि अगर फिल्म रानी मुखर्जी को लिया गया है तो अभिषेक बच्चन को बाहर क्यों कर दिया गया। दरअसल, अभिषेक बच्चन को फिल्म से बाहर करने की खास वजह ये है कि उनकी जगह अब फिल्म के सीक्वल में रानी मुखर्जी के साथ बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खाल दिखाई देंगे। जी हां, फिल्म में अब पुराने वाले बंटी अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि सैफ अली खान होंगे। एक खास बात ये भी है कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान 11 साल बाद फिल्म तारा रम पम के बाद दोबारा साथ काम करेंगे।

बताया जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म बंटी और बबली 2 ने अपना शूटिंग का पहला शेड्यूल शुरू कर दिया है। बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण शर्मा द्वारा किया जाएगा, जो यशराज फिल्म्स के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है में सहायक निर्देशक रहे थे।

और पढ़ें- क्यों चीन में भारत से भी ज्यादा पॉप्युलर होती हैं बॉलीवुड फिल्में ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये